Connect with us

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, यहां मकान ढहनें से दो की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश का दौर जारी, यहां मकान ढहनें से दो की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग का अलर्ट सटिक साबित हो रहा है। काशीपुर से बड़े  हादसे की खबर आ रही है। यहां भारी बारिश के चलते  एक मकान की छत भरभराकर गिर गई । हादसे में पति पत्नी की दबने से मौत हो गई है, जबकि उनकी नातिन गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, 11 जिलों में चेतावनी, स्कूलों में छुट्टी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार काशीपुर में देर रात से लगातार बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण मिस्सरवाला गांव में एक मकान की दीवार ढह गई। जिसके चलते मकान की छत अचानक भरभरा कर गिर गई। बताया जा रहा है कि मकान के अंदर रह रही दंपति की हादसे में  मौत हो गई। जबकि उनकी नातिन गंभीर घायल है। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  निरीक्षण: समाज कल्याण विभाग के दफ्तर अचानक पहुंचे जिलाधिकारी…

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।  मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय नसीर और उनकी 64 वर्षीय पत्नी मोहम्मदी के रूप में  हुई है। जबकि घायल का नाम 18 वर्षीय नातिन मंतशा बताया जा रहा है। मृतक दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग ट्रैक्शन सेंटर होम स्टे अनुदान योजना से मिल रहा युवाओं को लाभ…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top