Connect with us

अल्मोड़ा से आ रही एंबुलेंस हादसे का शिकार, गर्भवती महिला को लेकर जा रही थी अस्पताल…

उत्तराखंड

अल्मोड़ा से आ रही एंबुलेंस हादसे का शिकार, गर्भवती महिला को लेकर जा रही थी अस्पताल…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर अल्मोड़ा से आ रही है। यहां एक गर्भवती महिला को रानीखेत अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि 108 एंबुलेंस किलकोट के पास सड़क  से पलट कर एक घर की छत पर जा गिरी। हादसे में प्रसूता, उसके साथ जा रही वृद्धा और ग्राम प्रहरी घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Influenza A के राष्ट्रीय प्रभावों को लेकर रिपोर्ट तैयार, अब तक इतने लोगों की मौत…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा किलकोट के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि रानीखेत तहसील के गंगोड़ा गांव की एक गर्भवती महिला को पेट दर्द की शिकायत होने पर उसको अस्पताल ले जाने के लिए आपातकालीन सेवा 108 में फोन कर एंबुलेंस बुलाई गई। जैसे ही महिला को गोविंद सिंह महर राजकीय अस्पताल ले जाने के लिए निकले रास्ते में एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस एक मोड़ के पास पहुंची तो वो असंतुलित होकर नीचे गिरकर पलट गई जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: MDDA ने ऋषिकेश मे की अवैध निर्माण बिल्डिंग सील…

वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को रेस्क्यू कर निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। हादसे का कारण स्टीयरिंग अचानक लॉक होना बताया जा रहा है। हादसे में तीन लोग घायल हो गए है। जिनका उपचार चल रहा है। घायलों की पहचान दीपा नेगी, उसके तीमारदार राधिका देवी और किशन राम के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top