Connect with us

RSS कार्यकर्ताओं ने इस मामले में दर्ज कराया मुकदमा, सीएम धामी से भी की ये मांग…

उत्तराखंड

RSS कार्यकर्ताओं ने इस मामले में दर्ज कराया मुकदमा, सीएम धामी से भी की ये मांग…

उत्तराखंड में विधानसभा में बैकडोर भर्तियों के मामले में सोशल मीडिया पर लिस्ट वॉर के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक लिस्ट वायरल हो रही है। वायरल लिस्ट आरएसएस से जुड़ी बताई जा रही है। मामले में शनिवार को सीएम आवास मे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम पुष्कर सिंह धामी से भेंट कर ज्ञापन सौंप जांच की मांग की है तो वहीं साइबर क्राइम में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरएसएस को बदनाम करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड में भर्तियों को लेकर एक लिस्ट RSS के प्रान्त प्रचारक युद्धवीर यादव के नाम की भी वायरल हो रही है। जिससे राजनीति गरमा गई है। लिस्ट को लेकर जहां कांग्रेस मुद्दा बना रही है तो वहीं RSS के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि संघ के पदाधिकारियों को बदनाम करने के लिए एक फेक लिस्ट सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाए जाने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

वहीं दूसरी ओर दिनेश सेमवाल प्रांत कार्यवाहक आरएसएस उत्तराखंड प्रांत द्वारा इस मामले में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन एफआईआर दर्ज कराई गई है।  जिसमें उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड प्रांत प्रचारक युद्धवीर यादव द्वारा वर्ष 2017 से 2022 के मध्य पद का दुरुपयोग कर सरकारी नौकरी लगाने का फर्जी, कूटरचित दस्तावेज कुछ लोगो द्वारा भ्रामक सूची बनाकर फेक आईडी द्वारा सोशल मीडिया में प्रसारित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

बताया जा रहा है कि RSS ने इस लिस्ट को फर्जी कूट रचित लिस्ट बताया है। एफआईआर ने कहा गया है कि लिस्ट में जो लोग बताए गए है वह न तो उक्त स्थान पर नियुक्त है न तो कार्यरत है। उपरोक्त भ्रमित खबर को फैला कर समाज में घृणा और वैमनस्य फैलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने धारा 501/505 आईपीसी व 66 आईटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top