Connect with us

बड़ा अपडेट: विधानसभा भर्ती घोटाले में निलंबित सचिव गैरसैंण अटैच…

उत्तराखंड

बड़ा अपडेट: विधानसभा भर्ती घोटाले में निलंबित सचिव गैरसैंण अटैच…

उत्तराखंड विधानसभा भर्ती घोटाला सुर्खियों में है। मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। उत्‍तराखंड विधानसभा भर्ती प्रकरण में निलंबित सचिव विधानसभा मुकेश सिंघल को गैरसैंण से सम्बद्ध कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार विधानसभा भर्ती घोटाले में निलंबित चल रहे सचिव शैलेंद्र सिंघल को गैरसैंण अटैच कर दिया गया है। वह गैरसैंण के लिए रवाना किए गए है। बता दें कि विधानसभा भर्ती प्रकरण में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मुकेश सिंघल पर जांच करने के आदेश जारी किए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

बताया जा रहा है कि उन्हें उप सचिव शोध से सचिव विधानसभा बने सिंघल को पांच साल में तीन पदोन्नति दी गईं थीं। इतना ही नहीं उनका कैडर बदलकर उन्हें संयुक्त सचिव विधानसभा के पद पर पदोन्नति दी गई थी

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…

गौरतलब है कि मामले के सुर्खियों में आने के बाद विदेश से लौटते ही स्पीकर ऋतु खंडूड़ी ने प्रेस कांफ्रेंस की थी। जिसके तत्काल बाद ही विधानसभा सचिव मुकेश सिंघल को छुट्टी पर भेजते हुए उनके दफ्तर को अपनी मौजूदगी में सील करा दिया था। बाकायदा इसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

बता दें कि  मामले में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने बड़ा एक्शन लेते हुए साल 2016 से लेकर 2022 तक हुई 228 तदर्थ नियुक्तियों को निरस्त कर दिया है। ऋतु खंडूड़ी के इस फैसले से जहां एक तरफ जन भावनाओं का समर्थन है तो दूसरी तरफ एक पक्ष ऐसा भी है, जो कि बेहद नाराज है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top