Connect with us

नैनीताल में घर से निकलने से पहले पढ़े ये जरूरी खबर, तीन दिन यातायात रहेगा प्रतिबंधित…

उत्तराखंड

नैनीताल में घर से निकलने से पहले पढ़े ये जरूरी खबर, तीन दिन यातायात रहेगा प्रतिबंधित…

उत्तराखंडवासियों के लिए जरूरी खबर है। अगर आप नैनीताल में सफर करने की सोच रहे है तो आप ये खबर जरूर पढ़ लें। नैनीताल-हल्द्वानी मोटर मार्ग निकट (वन विभाग चौकी रानीबाग) तथा हल्द्वानी -भीमताल मोटर मार्ग निकट (रानीबाग पुल) को 25 सितम्बर से 29 सितम्बर 2022 को प्रातः 7 बजे से 8 बजे तक तथा अपराह्न 3 बजे से 4 बजे के मध्य पूर्ण रूप से यातायात प्रतिबन्धित रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गौला नदी से कटाव के कारण पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन के टावर संख्या 17 के निकट अत्यधिक भूस्खलन होने के कारण टावर संख्या 17 एवं व 16 को दूसरे स्थान पर स्थापित करने का कार्य किया जाना है। इस दौरान पुराने टावरों से कन्डक्टर को निकालने तथा नये टावरोें के बीच कन्डक्टर को खींचने का कार्य किया जाना है। इसके लिए कई मार्गों पर यातायात प्रतिबंधित रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  सफ़ेद चादर: यंहा मानसून की विदाई पर सीजन की हुई पहली बर्फबारी…

बताया जा रहा है किअधिशासी अभियंता पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन को आदेश दिये हैं कि यातायात प्रतिबन्ध के समय पुलिस की तैनाती के साथ ही मार्ग पर दिशा सूचक नोटिस बोर्ड व कार्मिक निर्धारित परिधान में यात्रियों का मार्ग निर्देशन करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्य करते समय सुरक्षा मानकों का ध्यान रखा जाए तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरती जाए।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: वार्निंग लेबल से ऊपर बह रही गंगा,अलर्ट शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top