Connect with us

देहरादून पहुंच YouTuber Bobby Kataria ने कोर्ट में किया सरेंडर…

उत्तराखंड

देहरादून पहुंच YouTuber Bobby Kataria ने कोर्ट में किया सरेंडर…

Uttarakhand News: यूट्यूबर बॉबी कटारिया (YouTuber Bobby Kataria) से जुड़ा अपडेट है। लंबे समय के बाद आखिरकार कटारिया ने देहरादून कोर्ट (Dehradun Court) में सरेंडर किया है। बताया जा रहा है सड़क पर शराब पीने के मामले में कटारिया ने शुक्रवार को देहरादून में एसीजेएम द्वितीय संजय सिंह की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद उसे जमानत मिलने की खबर भी है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: एक्शन में देहरादून डीएम, बदली वर्षों पुरानी व्यवस्था…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बॉबी कटारिया के गुरुवार को कोर्ट पहुंचने का इंतजार दून पुलिस करती रह गई थी। दून पुलिस उसके खिलाफ कुर्की करने का वारंट हासिल करने की तैयारी कर रही थी। इसी बीच शुक्रवार को उसने आज नाटकीय ढंग से देहरादून कोर्ट में सरेंडर कर दिया। कोर्ट में बॉबी कटारिया के पहुंचने पर इंस्पेक्टर कैंट राजेंद्र रावत समेत बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद रहे। वहीं मीडिया कर्मियों एवं लोगों का जमावड़ा लग गया। बताया जा रहा है कि बॉबी कटारिया को जमानत मिल गई है. कोर्ट ने उसे 25 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

गौरतलब है कि ब्लॉगर बॉबी कटारिया के खिलाफ कैंट थाना में बीते 11 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया गया था। उस पर आरोप था कि उसने किमाडी मार्ग पर शराब पीकर हंगामा किया। इस दौरान ट्रैफिक भी रोका गया। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ। केस दर्ज हुआ तो सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी। इस मामले में कैंट पुलिस कुर्की के वारंट को घर और प्रतिष्ठानों पर पूर्व में चस्पा कर चुकी है। बॉबी कटारिया लगा‌तार दून पुलिस को चकमा दे रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  सफ़ेद चादर: यंहा मानसून की विदाई पर सीजन की हुई पहली बर्फबारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top