Connect with us

जूतों चप्पलों की माला पहन राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हुआ उत्तराखंड का युवक, कर रहा विरोध…

उत्तराखंड

जूतों चप्पलों की माला पहन राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हुआ उत्तराखंड का युवक, कर रहा विरोध…

उधम सिंह नगर में एक ऐसी अनोखी यात्रा सामने आई है,जिसको देख और सुन कर हर कोई हैरत में पड़ रहा है। यात्रा भी ऐसी की एक युवक जनपद के बाजपुर से अपने गले में जूतों चप्पलों की माला पहन ट्रेन में सवार होकर दिल्ली राष्ट्रपति भवन के लिए यात्रा पर रवाना हुआ जो कि ये यात्रा एक चर्चा का विषय बन गयी। युवक के द्वारा अपने गले में जूतों चप्पलों की माला पहन यात्रा मासूम बच्चियों के साथ कुकर्म, नाबालिग किशोरीयों के साथ दुष्कर्म के विरोध में समर्पित है।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मानसून की विदाई से पहले मूसलाधार बरसात का अलर्ट…

भले ही आपने अक्सर देखा होगा की ज़ब किसी को दण्डित करते हैं तब ऐसी तस्वीरें समाने आती हैं लेकिन उधम सिंह नगर के एक युवक ने अपनी मर्जी से ही अपने गले में जूतों चप्पल की माला पहनी है, इस युवक ने अपने गले में जूतों चप्पलों की माला मासूम बच्चियों और नाबालिगो के साथ हो रहे दुष्कर्म के विरोध में पहनी है। युवक ने उधम सिंह नगर की विधानसभा बाजपुर से अपनी पत्नी के साथ अपने गले में जूतों चप्पल की माला पहन दिल्ली राष्ट्रयपति भवन तथा पीएमओ ऑफिस के लिए ट्रेन से रवाना हुए जिससे ट्रेन यात्रा के दौरान इनकी ये यात्रा एक अनोखी यात्रा के रूप उभरी है जो कि एक चर्चा का विषय बन गयी।

यह भी पढ़ें 👉  सफलता: उत्तराखंड की बेटी शिवानी बनी सेना मे लेफ्टिनेंट, बधाई…

जूतों चप्पलों की माला पहने वाले युवक ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि देवभूमि उत्तराखण्ड के बाजपुर जिला उधमसिंह नगर के युवक ने अपने देश और प्रदेश से अन्याय अत्याचार बलात्कार और नागरिक की हत्या आदि जघन्य अपराधों को रोककर के उद्देश्य से गले में जूतों चप्पलों की माला पहन शांतिपूर्ण सद्भावना यात्रा बाजपुर उधमसिंह नगर देवभूमि उत्तराखण्ड से प्रारंभ करके नई दिल्ली राष्ट्रीयपतिभवन, पीएमओ ऑफिस और होम मिनिस्ट्री में मिलकर ज्ञापन एवं सुझाव  देकर यात्रा का समापन की है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top