Connect with us

मुख्यमंत्री धामी के खिलाफ युवक ने फेसबुक पर की अभद्र पोस्ट, मुकदमा हुआ दर्ज

उत्तराखंड

मुख्यमंत्री धामी के खिलाफ युवक ने फेसबुक पर की अभद्र पोस्ट, मुकदमा हुआ दर्ज

देहरादून: सोशल मीडिया का दौर है ऐसे में हर कोई अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकालता है लेकिन बिना सोचे समझे अगर आप कुछ लिख रहे है तो आप संभल जाए। देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ फेसबुक पर पोस्ट करना एक युवक को भारी पड़ गया है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस फेसबुक से आरोपी की जानकारी जुटाने में लगी है, लेकिन अब तक पुलिस द्वारा फेसबुक से पोस्ट नहीं हटवाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भाजपा नेता वीर सिंह पंवार ने शिकायत दर्ज कराई की फेसबुक पर वॉइस ऑफ उत्तराखंड नाम से एक अकाउंट है। जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की फोटो एडिट करके अभद्र पोस्ट किया गया है। उन्होने कहा कि इस तरह से मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री के साथ ही उत्तराखंड का भी अपमान किया जा रहा है। जिससे धार्मिक भावनाएं भी आहत हो रही है। फेसबुक पर यह पोस्ट डालने के बाद कई भद्दे कमेंट भी किये जा रहे है। साथ ही कई लोग पोस्ट हटाने के लिए भी कमेंट कर रहे है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। साथ ही फेसबुक की डिटेल साइबर पुलिस को भेजी जा चुकी है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होगा

The post मुख्यमंत्री धामी के खिलाफ युवक ने फेसबुक पर की अभद्र पोस्ट, मुकदमा हुआ दर्ज first appeared on Uttarakhand Today News.

यह भी पढ़ें 👉  आत्महत्या: टिहरी झील मे कूद गई महिला, मौत, कारणों का पता लगा रही पुलिस...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top