Connect with us

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे में युवक की मौत, युवती गंभीर घायल, परिवार में पसरा मातम

उत्तराखंड

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे में युवक की मौत, युवती गंभीर घायल, परिवार में पसरा मातम

श्रीनगर: पर्वतीय अंचलों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दर्दनाक हादसे की खबर पौड़ी गढ़वाल से आ रही है। यहां देवप्रयाग के नजदीक साखनीधार में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवती गंभीर घायल हो गई है। दोनों की शादी होने वाली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे से परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई: सीएम धामी राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को नियुक्ति पत्र देकर दी शुभकामनाएं…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार श्रीनगर से चिन्यालीसौड़ आ रही कार संख्या यूके -07 डीजेड -9344 कंडीसौड़ तहसील के राजस्व पुलिस क्षेत्र भल्डियाणा के पास अनियंत्रित होकर करीब गहरी खाई में जा गिरी । हादसे में युवक की मौत हो गई। जबकि युवती गंभीर घायल है । बताया जा रहा है कि दोनों आपस में मंगेतर भी बताए जा रहे हैं । दोनों किसी काम से श्रीनगर गए थे और वाघस चिन्यालीसौड़ लौट रहे थे । इस दौरान हादसा हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नई टिहरी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं युवती का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

मृतक की पहचान संजय राणा ( 29 ) पुत्र हरि सिंह राणा निवासी गंगोरी उत्तरकाशी के रूप में हुई है। जबकि घायल युवती की पहचान सावित्री राणा ( 29 ) पुत्री भरत सिंह राणा निवासी बड़ेथी उत्तरकाशी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि संजय पॉलिटेक्निक चिन्यालीसौड़ में वरिष्ठ सहायक और सावित्री सिविल इंजीनियरिंग विभाग में लेक्चरर पद पर तैनात हैं । वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर में मातम छाया हुआ है।पुलिस द्वारा बताए जाने के बाद परिजन घर से रवाना हो चुके हैं। परिजनों में कोहराम मच गया है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top