Connect with us

उत्तराखंड के 16 वर्षीय फुटबॉलर शाश्वत पंवार का भारतीय टीम में चयन, आप भी दें बधाई…

उत्तराखंड

उत्तराखंड के 16 वर्षीय फुटबॉलर शाश्वत पंवार का भारतीय टीम में चयन, आप भी दें बधाई…

उत्तराखंड के युवा हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवा रहे है। इसी कड़ी में एक नाम और जुड गया है। ये नाम शाश्वत पंवार का है। 16 वर्षीय फुटबॉलर शाश्वत पंवार को आगामी एशियाई कप के लिए अंडर-17 टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है, वह एशियन कप के लिए मैदान में अपना प्रदर्शन दिखाएंगे। उनकी इस उपबल्धि से प्रदेश में खुशी की पहर है। उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मौका: उच्च शिक्षा में फिर बढ़ाई गई प्रवेश पंजीकरण की तिथि, आवेदको को मिलेगा अवसर…

मिली जानकारी के अनुसार शाश्वत पंवार देहरादून निवासी है। उन्होंने पांच साल की उम्र से फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया था। उनके पिता का नाम धीरेंद्र पंवार है। फुटबॉल के प्रति शाश्वत का प्यार देखते हुए उनके पिता ने उन्हें प्रोफेशनल ट्रेनिंग दिलाना शुरू कर दिया था। शाश्वत ने फुटबॉल की बारीकियां सीखने के लिए बाइचुंग भूटिया एकेडमी में प्रवेश लिया था। इसके बाद उनका चयन भारतीय कैंप के लिए हुआ। बताया जा रहा है कि वह जर्मनी व स्पेन में बीते दो महीनों तक ट्रेनिंग व अभ्यास मैच खेल रहे थे। यहां उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन  से सबको हैरान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के लिए इन पदों का नया अपडेट जारी…

अब आगामी एशियाई कप के लिए अंडर-17 टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है, जो 16 जून से थाईलैंड में शुरू होगा। वह अब थाईलैंड पहुंच गए हैं और मैच की तैयारी कर रहे हैं। एशिया कप में चयन होने वाले शाश्वत उत्तराखंड के एकलौते खिलाड़ी हैं। उम्मीद की जा रही है रि वह अपने राज्य और देश का नाम रोशन करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top