Connect with us

मौसम अपडेटः इन जिलों में बारिश-बर्फबारी की संभावना, ब्रदीनाथ धाम में सिजन की पहली बारिश…

उत्तराखंड

मौसम अपडेटः इन जिलों में बारिश-बर्फबारी की संभावना, ब्रदीनाथ धाम में सिजन की पहली बारिश…

Weather Update: उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम रूख बदल रहा है। विश्व प्रसिद्ध तीर्थ बदरीनाथ धाम (Badrinath Dham) में सीजन की पहली बर्फबारी हुई है। बताया जा रहा है कि यहां देर रात से बर्फबारी (Season first snowfall in Badrinath Dham) जारी है। वहीं मौसम विभाग (Uttarakhand Meteorological Department) ने आज पांच जिलों में हल्की से हल्की बारिश और बर्फबारी (Uttarakhand Snowfall) होने की संभावना जताई है। जिससे ठंड और बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अगले 24 घंटे के लिए विभाग की ओर से जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार, उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों के 3500 मीटर व उससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बर्फबारी होने की संभावना है। इसके अलावा शेष पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं बहुत हल्की बारिश व बर्फबारी की संभावना है। प्रदेश ने मैदानी जिलों में मौसम शुष्क रहेगा

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…

वहीं टिहरी जिले में भी ओलावृष्टि हुई है। दूसरी ओर ब्रदीनाथ में हुई बर्फबारी से बदरीपुरी पूरी तरह से सफेद चादर में लिपट गई है। धाम में सीजन की पहली जबरदस्त बर्फबारी से यहां के नजारे काफी खूबसूरत नजर आने लगे हैं। वहीं, श्रद्धालुओं में भी बर्फबारी को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है। बर्फबारी से  ठंड काफी बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top