Connect with us

हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए मतदान जारी, सुबह से ही बुथों पर दिख रही लंबी-लंबी कतारें…

उत्तराखंड

हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए मतदान जारी, सुबह से ही बुथों पर दिख रही लंबी-लंबी कतारें…

Haridwar Panchayat Election: हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है। लोगों में मतदान को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। कई मतदान केंद्रों पर तो सुबह से ही लोग लाइन में लगना शुरू हो गए थे। जिसके बाद 8 बजे से मतदान शुरू हुआ। सभी छह ब्लॉक में सुबह 10 बजे तक कुल 14.26 फीसदी मतदान हो चुका है। वहीं, लाइन में लगकर लोग अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मानसून की विदाई से पहले मूसलाधार बरसात का अलर्ट…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हरिद्वार जिले में 44 जिला पंचायत सीटों पर चुनाव है।बताया जा रहा है कि 221 क्षेत्र पंचायत और 318 ग्राम पंचायत सीटों पर चुनाव हो रहा है। इस समय 134 सेक्टर, 18 जोन, 6 सुपर जोन और 1496 बूथों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान (Voting Started for Haridwar Panchayat Election) चल रहा है। सुबह आठ बजे से ही बुथों पर लंबी-लंबी लाइने देखने को मिल रही है। मतदान शाम 5 बजे तक चलेगा। जबकि, 28 सितंबर को मतगणना की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: इन जनपदो मे भारी बरसात की आशंका, अलर्ट जारी…

बताया जा रहा है कि जिले के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 4305 पदों के लिए 8751 प्रत्याशियों का निर्णय 853402 मतदाताओं की ओर से मतदान कर मतपेटियों में बंद हो जाएगा। 28 सितंबर को मतगणना कर चुनाव परिणाम घोषित कर पंचायतों के जनप्रतिनिधियों का एलान कर दिया जाएगा। शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस फोर्स भी तैनात है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: यंहा माँ के हाथ से चोरी हो गया आठ माह का बच्चा…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top