Connect with us

पूर्णागिरि माता के मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, कई घायल…

उत्तराखंड

पूर्णागिरि माता के मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, कई घायल…

देहरादून: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब श्रद्धालुओं से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि श्रद्धालु हंसी-खुशी टनकपुर स्थित पूर्णागिरी माता के मंदिर जा रहें थे , रास्ते में वाहन पुलिया से टकराकर खाई में जा गिरा। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि आठ लोग गंभीर घायल बताए जा रहे है। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया है। वहीं शवों को कब्जें में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  सौगात: राजकीय मेडिकल कॉलेजों को मिले 104 लैब टैक्नीशियन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बदायूं के रहने वाले 12 से अधिक लोग पिकअप पर सवार होकर उत्तराखंड के पूर्णागिरि माता के मंदिर दर्शन करने जा रहे थे. शनिवार की देर रात पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के जतीपुर गांव के पास पहुंचते ही पिकअप पुलिया से टकराकर खाई में पलट गई। घटना से  मौके पर चीख-पुकार मच गई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर: अगर आप टैक्सपेयर हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है...

घायलों की पहचान बदायूं निवासी टेम सिंह, महाराज सिंह, रूपेश, सुदेश, कुंदन, राम बहादुर व सेतु के रूप में हुई है। वहीं मृतकों के शव कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों की शिनाख्त बहराइच निवासी धनीराम व पिकअप सवार युवक के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  पौड़ी: ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top