Connect with us

उत्तराखंड: यहां बारिश से मकान ध्वस्त, मलबे में दबने से महिला की मौत..

उत्तराखंड

उत्तराखंड: यहां बारिश से मकान ध्वस्त, मलबे में दबने से महिला की मौत..

Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक बार फिर बारिश कहर बरस रही है। लगातार हुई मूसलाधार बारिश से जहां नदी नाले उफान पर है पहाड़ों से भूस्खलन की खबरें आ रही है तो वहीं उत्तरकाशी में एक मकान ढहने की खबर है। बताया जा रहा है कि चिन्यालीसौड़ क्षेत्र में भारी बारिश के कारण मकान क्षतिग्रस्त होने से एक महिला की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेशवासियों को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी अनेक सौगात…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीती बुधवार रात को चिन्यालीसौड़ क्षेत्र में भारी बारिश हुई। इससे कुमराड़ा गांव के मुंडरा नामे तोक में निवास करने वाले जुरूलाल का मकान क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें उनकी पत्नी भट्टे देवी उम्र 60 वर्ष की मलबे में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जुरूलाल घायल हो गए। घटना का पता सुबह पांच बजे लगा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: भारत की सीमा पर ड्रग सप्लायर गिरफ्तार, SSB की कार्रवाई…

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने महिला को मलबे से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि मलबे में दबने से एक महिला की मौत हुई है। वहीं जिले में इन दिनों लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों का जनजीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कारण ग्रामीण क्षेत्रों का आवागमन प्रभावित हुआ है तथा लोगों के घरों तथा खेती को भी भूस्खलन के कारण बड़ा नुकसान पहुंच रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  निरीक्षण: समाज कल्याण विभाग के दफ्तर अचानक पहुंचे जिलाधिकारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top