Connect with us

उत्तराखंड: इन बिलों पर मिलेगा इनाम, बिल लाओ ईनाम पाओ योजना शुरू…

उत्तराखंड

उत्तराखंड: इन बिलों पर मिलेगा इनाम, बिल लाओ ईनाम पाओ योजना शुरू…

उत्तराखंड में राज्य कर विभाग ने बिल लाओ-इनाम पाओ योजना निकाली है। इस योजना के लिए गूगल और एप्पल स्टोर पर एप एक सप्ताह के भीतर आ जाएगा। हालांकि विभाग की वेबसाइट पर यह एप काफी दिनों से उपलब्ध है। इन बिलों की लॉटरी निकाली जाएगी। इसमें विजेताओं को स्मार्टफोन, स्मार्ट वॉच, स्कूटर व कार समेत कई आकर्षक इनाम दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिवस: दृष्टिहीन बच्चों के बीच मनाया मुख्यमंत्री धामी ने जन्मदिन…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य कर विभाग ने 200 से अधिक की खरीद के बिलों पर ईनाम पाओ योजना शुरू की है। इस योजना के तहत बिल विभाग के एप पर अपलोड किए जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसमें ग्राहकों को सामान खरीद का बिल भेज कर आकर्षक इनाम पाने का मौका मिलेगा। यही नहीं, प्राप्त बिलों की लॉटरी निकाली जाएगी और विजेेताओं का चयन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  तंज: हरदा ने कसे भाजपा सरकार पर तंज…

बताया जा रहा है कि अब सरकार सामान खरीद बिल के लिए ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए बिल लाओ और ईनाम पाओ योजना शुरू कर रही है। कैबिनेट ने इसकी मंजूरी भी दे दी थी। योजना में फिलहाल रेस्टोरेंट, मिठाई, ड्राई फ्रूट्स, अनब्रांडेड कपड़े, स्पा, ब्यूटी पॉर्लर समेत अन्य क्षेत्रों को शामिल किया गया। इन क्षेत्रों में आम तौर पर ग्राहक बिल नहीं लेते हैं। इससे व्यापारी जीएसटी टैक्स जमा करने से बच जाते हैं। ऐसे में लोग इस योजना से प्रोत्साहित होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  मज़ाक: भाजपा नेताओ का ये कैसा मजाक, गाय पर लिखा है मुझे बचाओ…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top