Connect with us

उत्तराखंडः कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा, बताई ये वजह…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा, बताई ये वजह…

Uttarakhand Congress: उत्तराखंड में भी कांग्रेस अपने खराब दौर से गुजर रही है। कांग्रेस को आज दूसरा बड़ा झटका लगा है। पिछले चार दशक से कांग्रेस के लिए काम कर रहे डॉक्टर आरपी रतूड़ी (Congress leader Dr RP Raturi)  के बाद कमलेश रमन ने भी पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। जहां एक के बाद एक इस्तीफे से कांग्रेस के भीतर के अंतर्कलह को एक बार फिर सामने ला दिया है तो वहीं प्रदेश कांग्रेस के लिए परेशानी भी खड़ी कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  एम्‍ब्रेन ने लॉन्च किया लैपटॉप का इमरजेंसी पावर सेवर पावरलिट 30 पावर बैंक…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार महिला विंग में महानगर अध्यक्ष से लेकर प्रदेश उपाध्यक्ष तक की जिम्मेदारी संभालने वाली कमलेश रमन (Congress women wing leader Kamlesh Raman) ने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया। जिसकी वजह पार्टी के भीतर चल रहे अंतर्कलह बताई जा रही है। कमलेश ने सोशल मीडिया में इसकी घोषणा की। कमलेश लंबे समय तक राजधानी देहरादून में महिला कांग्रेस की महानगर अध्यक्ष भी रहीं।

यह भी पढ़ें 👉  मज़ाक: भाजपा नेताओ का ये कैसा मजाक, गाय पर लिखा है मुझे बचाओ…

कमलेश ने सोशल मीडिया पर लिखा कि  विगत तीन दशक से कांग्रेस से जुड़ी रही और समर्पित भाव से अपना जितना भी सहयोग हो सकता था कांग्रेस पार्टी को दिया, लेकिन विगत कुछ समय से अपने को उपेक्षित एवं ठगा सा महसूस कर रही हूं। मेरी जैसी पूर्णकालिक निष्ठावान कार्यकर्ता की उपेक्षा का एवं लगातार बढ़ रहे अंतर्कलह से आहत होकर और बहुत ही दुखी मन से आज कांग्रेस के सभी पदों के साथ प्राथमिक सदस्यता से अपने को मुक्त कर रही हूं।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेशवासियों को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी अनेक सौगात…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top