Connect with us

उत्तराखंडः दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन कांवड़ियों की मौत…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन कांवड़ियों की मौत…

Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर दिल्ली-हरिद्वार बाईपास हाईवे से आ रही है। यहां एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साएं अन्य कांवड़ियों ने जमकर हंगामा कर एक कार में आग लगा दी। जिससे मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने बामुश्किल हालात पर काबू किया।

यह भी पढ़ें 👉  129 छात्र-छात्राएं होंगी सम्मानित, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने चयनित छात्रों को दी बधाई...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के टोडा खटका गांव के पास हरिद्वार बाईपास हाईवे पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां दिल्ली की ओर से कुछ कांवड़िये बाइक पर गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे थे। इसी दौरान एक डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: उत्तराखंड मे मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं, 24 घंटे मे फ़िर होगी बरसात…

वहीं हाईवे से गुजर रहे अन्य कांवड़िये इस हादसे से आग बबुला हो गए। गुस्साए कांवड़ियों ने बाईपास पर जाम लगा दिया और एक कार को रोककर उसमें आग लगा दी। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस  और दमकल की टीम ने आग पर बमुश्किल काबू पाया। वहीं कांवड़ियों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।  साथ पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

मृतकों की पहचान 26 वर्षीय मनोज पुत्र मेवाराम, निवासी धौलपुर कामबेपुरा थाना धौलपुर, जिला धौलपुर राजस्थान और 22 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र शंति नंदन, निवासी हार हाथी थाना नगला सिंधी टूडला, फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश ,  प्रदीप पुत्र बंशीलाल, निवासी यात्रा बिहारी कनागल, थाना एडामोला आगरा  के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक और घायल के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top