Connect with us

उत्तराखंडः अगले कुछ दिन ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज, शीतलहर का अलर्ट जारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः अगले कुछ दिन ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज, शीतलहर का अलर्ट जारी…

Weather Update: उत्तराखंड में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड के मैदानी जिलों में शीतलहर को लेकर अलर्ट जारी किया है। अगले कुछ दिन तक ज्यादातर क्षेत्रों में मौसम शुष्क रह सकता है और ठंड में इजाफा हो सकता है। उधम सिंह नगर से लेकर हरिद्वार और आसपास के मैदानी क्षेत्रों में शीतलहर को लेकर भी चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पहाड़ से मैदान तक मौसम का मिजाज शुष्क बना हुआ है। खासकर न्यूनतम तापमान सामान्य से नीचे पहुंच गया है। पहाड़ों में पाला और मैदानों में कुहासा दुश्वारियां बढ़ा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में फिलहाल मौसम साफ बना रहने का अनुमान है। मैदानी क्षेत्रों में कुहासा छाने के साथ ही शीतलहर चलने की चेतावनी जारी की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर: अगर आप टैक्सपेयर हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है...

बताया जा रहा है कि अभी अगले कुछ दिन मौसम के मिजाज में कोई बदलाव आने की उम्मीद नहीं है, लेकिन तापमान में और गिरावट आने की आशंका है। कहीं-कहीं आंशिक बादल भी छाये रह सकते हैं। जिससे तापमान में एक से दो डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट आने का अनुमान है। मौसम के मद्देनजर बच्चे व बुजुर्गों को स्वास्थ्य के प्रति विशेष सतर्कता बरतने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: एक बार गंगा फिर उफान पर, चेतावनी रेखा के हुआ पार…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top