Connect with us

उत्तराखंडः दिनदहाड़े बीच सड़क पर कैबिनेट मंत्री पर हमला, मारपीट का वीडियो वायरल…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः दिनदहाड़े बीच सड़क पर कैबिनेट मंत्री पर हमला, मारपीट का वीडियो वायरल…

ऋषिकेश से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धामी सरकार के कैबिनेट मंत्री व शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर दिनदहाड़े बीच सड़क पर हमले की घटना सामने आई है। जिसपर युवक की पिटाई भी की गई है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं मामले पर मंत्री का बयान भी सामने आया है।

जाम और सड़क की समस्या पर बवाल या फिर

मिली जानकारी के अनुसार मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल भरत मंदिर कार्यक्रम के लिए जा रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में डॉक्टर भारद्वाज हॉस्पिटल के पास जाम लगा था। इस दौरान जाम के दौरान बीच सड़क पर मंत्री को एक व्यक्ति ने उनको रोका और जाम और सड़क की समस्या कही गई। आरोप है कि इस दौरान व्यक्ति ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दी। और पत्थर से भी हमला किया। इस दौरान मंत्री के गाड़ी का शीशा खुला हुआ था। उसके बावजूद भी आरोपी लगातार उनको गाली देता रहा।

यह भी पढ़ें 👉  हिमालय के संरक्षण को गठित होगी विशेष कमेटीः सीएम…

मेरे ही क्षेत्र में मुझ पर आक्रमण- अग्रवाल

तब मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन तभी आरोपी ने मंत्री का कुर्ता फाड़ दिया। मंत्री ने कहा कि इस दौरान उनके कुर्ते में रखा सारा पैसा और सामान गायब हो गया। व्यक्ति सुरक्षाकर्मियों से भी भिड़ गया और उनकी भी वर्दी फाड़ डाली। मामले पर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बयान दिया है कि सुरेंद्र ने खुलेआम उनसे और सुरक्षाकर्मी से गुंडागर्दी की। उन्होंने कहा कि आज सीधा मुझ पर आक्रमण हुआ है, वो भी मेरे ही क्षेत्र में।

यह भी पढ़ें 👉  सुविधा: उपनल कार्मिक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर आश्रितो को मिलेंगे 50 लाख…

सोशल मीडिया पर छाया घटना का वीडियो

वहीं जहां इस पूरे मामले को एक तरफ मंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। तो वहीं दूसरी ओर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं। बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मी की टीम व्यक्ति की पिटाई करती नजर आ रही है। व्यक्ति की पहचान शिवाजी नगर निवासी सुरेंद्र सिंह नेगी के रूप में हुई है। पुलिस ने सुरेंद्र नेगी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। वहीं मंत्री ने पूरा घटनाक्रम पुलिस के सामने रखा।

यह भी पढ़ें 👉  गिरफ्तार: पत्रकार योगेश डिमरी पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top