Connect with us

उत्तराखंडः परिवार में चल रही थी बेटे की शादी की तैयारी, तिरंगे में लिपटकर आएगा शव…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः परिवार में चल रही थी बेटे की शादी की तैयारी, तिरंगे में लिपटकर आएगा शव…

Uttarakhand News: उत्तराखंड का एक और लाल भारत मां की रक्षा करते हुए शहीद हो गया। बताया जा रहा है कि ढकना ग्राम पंचायत के चौड़ाकोटी गांव निवासी सेना में तैनात जवान विनीत चौड़ाकोटी का निधन हो गया है। विनीत चार भाई बहनों में सबसे छोटा था। परिवार में विनीत की शादी की बात चल रही थी। लेकिन बेटे के सेहरा बंधने की जगह जवान का शव तिरंगे में लिपट कर आ रहा है। जिससे गांव में शोक की लहर है। परिजनों का बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: सीएम से मिले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी तथा फिल्म अभिनेता अनुपम खेर…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार चौड़ाकोटी गांव निवासी विनीत चौड़ाकोटी पुत्र बसंत चौड़ाकोटी 2012 में आर्मी के आठ कुमाऊं रेजिमेंट में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। विनीत के पिता खेतीबाड़ी करते हैं। जबकि मां धर्मा देवी गृहणी हैं। करीब दो साल पूर्व कश्मीर में पोस्टिंग से लौटने के बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी। करीब दो वर्ष पिथौरागढ़ रहने के बाद करीब दो माह पूर्व उनका पूणे ट्रांसफर हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…

बताया जा रहा है कि पूणे में ड्यूटी के दौरान उनकी तबीयत और खराब हो गई। वह हार्ट की बीमारी से परेशान थे। जिसका आर्मी अस्तपाल पूना में उपचार चल रहा था। सोमवार को आपरेशन होने के बाद मंगलवार सुबह उनका निधन हो गया। जवान का शव बुधवार यानि आज चम्पावत पहुंचेगा। जहां राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: मंत्री गणेश जोशी पर जांच होगी या नहीं, 25 सितंबर कैबनेट मे होगा फैसला…

बताया जा रहा है कि जागेश्वर विधायक मोहन सिंह माहरा ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि विनीत चौड़ाकोटी पुत्र बसंत बल्लभ चौड़कोटी शहीद हो गए। विधायक ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top