Connect with us

उत्तराखंडः ड्यूटी पर तैनात ITBP जवान की आई मौत की खबर, मच गया हड़कंप…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः ड्यूटी पर तैनात ITBP जवान की आई मौत की खबर, मच गया हड़कंप…

Uttarakhand News: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से उत्तराखंड के लिए बुरी खबर आ रही है। ड्यूटी पर तैनात जवान की मौत हो गई है। बताया जा रहा है भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के एक कांस्टेबल (Constable) ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले (Udhampur District) में अपने 3 साथियों को गोली मार दी है ये तीनों जवान घायल हैं। जवानों को इलाज के लिए ले जाया गया है। वहीं गोली मारने वाले जवान (Jawan) ने खुद को भी गोली मारकर (Shot Himself) आत्महत्या (Suicide) कर ली है। मृतक जवान उत्तराखंड निवासी बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जवान जम्मू-कश्मीर में तैनात एक एड हॉक बटालियन की एक कंपनी का हिस्सा था जो राज्य में सुरक्षा कर्तव्यों में लगी है। घटना शनिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे  देविका घाट सामुदायिक केंद्र, की है जहां कांस्टेबल जीडी भूपेंद्र सिंह आईटीबीपी की दूसरी एडहॉक बटालियन में तैनात था। इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी (Ruckus) का माहौल है। फायरिंग में एक हेड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल घायल हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर…

बताया जा रहा है कि वहां मौजूद लोगों को ऐसा लगा जैसे कोई आतंकी हमला हो गया हो और देखते ही देखते वहां पर जवानों में अफरा-तफरी मच गई। इससे पहले कि गोली चलाने वाले जवान जीडी भूपेंद्र सिंह को अन्य जवान पकड़ पाते उसने खुद को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक कांस्टेबल, जीडी भूपेंद्र सिंह उत्तराखंड के चमोली के रहने वाले थे। जवान की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: आयुष्मान कार्ड की परिधि से 27 प्राइवेट अस्पताल बाहर...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top