Connect with us

उत्तराखंडः सभासद ने संविदाकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप, कार्रवाई की मांग…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः सभासद ने संविदाकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप, कार्रवाई की मांग…

डोईवाला। डोईवाला के एक सभासद ने नगर पालिका के ही एक संविदाकर्मी पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। डोईवाला नगर पालिका वार्ड नंबर 15 न्यामवाला के सभासद अब्दुल कादिर ने अधिशासी अधिकारी डोईवाला को दिए ज्ञापन में कहा कि नगर पालिका डोईवाला में संविदा पर कार्यरत एक व्यक्ति द्वारा अपने चार साथियों के साथ मिलकर उन पर धारदार हथियार, सरिया व डंडों से जान से मारने की कोशिश की गई।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…

और उन्हे गंदी गालियां भी दी गई। जिससे उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया। कहा कि उन्होंने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। सभासद का आरोप है कि पूर्व में इस व्यक्ति द्वारा उन पर हमले की कोशिश की जा चुकी है। और उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की जा चुकी है। पूर्व में उनके द्वारा इस हरकत को नजरअंदाज किया गया। लेकिन उसके बाद उसने उन पर जानलेवा हमला किया।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

सभासद का यह भी आरोप है कि वो जब भी नगर पालिका जाते हैं तो वह व्यक्ति उनके कार्यों में व्यवधान उत्पन्न करता है। और जनहित के कार्यो में जनता से पैसे वसूलता है। इस व्यक्ति के पिता का लाइसेंस भी नगर पालिका में नियम विरुद्ध बना हुआ है। और यह व्यक्ति कई बार नगर पालिका प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर अपने पिता को ठेके दिलवाता है। और नौकरी की आड़ में नगर पालिका में नेतागिरी करता है।

यह भी पढ़ें 👉  Influenza A के राष्ट्रीय प्रभावों को लेकर रिपोर्ट तैयार, अब तक इतने लोगों की मौत…

कहा कि इस व्यक्ति से उन्हे व उनके परिवार को जान-माल का खतरा बना हुआ है। सभासद ने उस व्यक्ति की नियुक्ति रद्द करने और उसके पिता का लाइसेंस भी रद्द करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा कि यदि उस व्यक्ति पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह लोकतांत्रिक तरीके से डोईवाला नगर पालिका परिषद में धरना-प्रदर्शन करेंगे। कहा कि उन्होंने इस संबंध में पुलिस में तहरीर भी दी है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top