Connect with us

उत्तराखंडः दर्दनाक हादसे में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की मौत, घर में मचा कोहराम…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः दर्दनाक हादसे में छुट्टी पर घर आए सेना के जवान की मौत, घर में मचा कोहराम…

Accident: उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर बागेश्वर से आ रही है। यहां दो वाहनों की भीषण भिड़ंत में सेना के जवान की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आपदा: बदरीनाथ हाइवे पर पहाड़ी से आये मलबे में दबे चार नेपाली मजदूर, एक की मौत, तीन घायल…

मिली जानकारी के अनुसार बागेश्वर जिले में केमू की एक बस और बाइक में भीषण टक्कर हो गई है। हादसा बमराड़ी के पास हरिद्वारछीना के समीप हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में बाइक सवार सेना के जवान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि जवान कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया था।

यह भी पढ़ें 👉  हंगामा: अस्पताल मे भर्ती मरीज की मौत, परिजनों ने हंगामा काटा…

मृतक युवक की पहचान बोहला, ताकुला निवासी 26 वर्षीय देवेंद्र कुमार पुत्र दीवान राम के रूप में हुई है। वह भारतीय सेना में कार्यरत था वही घायल की शिनाख्त उतरौड़ा, कपकोट निवासी 38 वर्षीय नवीन चंद्र पुत्र पदम राम के रूप में हुई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  विरोध: दिल्ली मे बन रहे केदारनाथ मंदिर के विरोध मे तीर्थ पुरोहित…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top