Connect with us

उत्तराखंडः आयोग ने इस परीक्षा के एडमिट कार्ड के साथ सख्त दिशा-निर्देश किए जारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः आयोग ने इस परीक्षा के एडमिट कार्ड के साथ सख्त दिशा-निर्देश किए जारी…

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा से जुड़ा बड़ा अपडेट आया है। आयोग ने जहां परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर सख्त दिशा-निर्देश जारी किए हैं। वहीं परिवहन निगम ने भी अभ्यार्थियों के लिए आदेश जारी किए है। ये नियम और आदेश उम्मीदवारों के लिए बेहद जरूरी है। वरना उन्हें परेशानी का सामना करना पड सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: उत्तराखंड मे मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं, 24 घंटे मे फ़िर होगी बरसात…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पटवारी-लेखपाल भर्ती परीक्षा अब 12 फरवरी को दोबारा कराई जा रही है, जिसके एडमिट कार्ड जारी हो चुके हैं। इस परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को डेढ़ घंटा पहले केंद्र पर पहुंचना होगा। आयोग ने सख्त निर्देश दिए हैं कि सभी उम्मीदवार अपने परीक्षा केंद्र पर सुबह 9:30 बजे तक जरूर पहुंच जाए। उन्हें सघन चेकिंग से गुजरना होगा। हर उम्मीदवार की प्रवेश पत्र के साथ ही वीडियोग्राफी भी की जाएगी। एडमिट कार्ड साथ ले जाना जरूरी होगा। मांगने पर इसके साथ फोटो पहचान पत्र भी दिखाना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…

वहीं आयोग द्वारा आयोजित पटवारी / लेखपाल भर्ती की पुनः परीक्षा हेतु प्रदेश के अन्दर उत्तराखण्ड परिवहन निगम की बसों में किराये में शत – प्रतिशत की छूट दिये जाने के संबंध में भी आदेश जारी किया है।  आदेश के  मुताबिक निःशुल्क यात्रा सुविधा अभ्यर्थियों को उनके प्रवेश पत्र के आधार पर उनके निवास स्थान से परीक्षा स्थल के नजदीक बस स्टेशन तक दिनांक 09.02.2023 से 12.02.2023 तक आने हेतु तथा परीक्षा उपरान्त 12022023 से 15.022023 तक वापस जाने हेतु अनुमन्य होगी ।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top