Connect with us

उत्तराखंडः गोला-कोसी नदी में बहे चार युवक, दो के शव बरामद, रेस्क्यू जारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः गोला-कोसी नदी में बहे चार युवक, दो के शव बरामद, रेस्क्यू जारी…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। नैनीताल जिले में हल्द्वानी की गौला और खैरना की कोसी नदी में चार युवकों के नदी में बहने की सूचना है। बताया जा रहा है इनमें एक वायुसेना का जवान भी शामिल है। मौके पर रेस्क्यू कार्य जारी है। अभी तक दो के शव बरामद कर लिए गए है। वहीं घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: धामी सरकार मे आई हजारों पदों पर नौकरी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार भारतीय वायु सेना के भवाली स्थित कार्यालय में तैनात राजस्थान निवासी रवि कुमार यादव (25) और खुर्द थराली तहसील ग्वालदम चमोली (गढ़वाल) निवासी संजय पांडे (21) अपने कुछ साथियों संग रविवार को घूमने नैनीताल जिले के रानीखेत खैरना स्टेट हाईवे पर भुजान (ताड़ीखेत ब्लाक) क्षेत्र पहुंचे। घूमने के दौरान रवि और संजय नहाने के लिए कोसी नदी में उतर गए और दोनों तेज बहाव में बहते चले गए। रवि कुमार यादव का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि संजय पांडे की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…

वहीं चित्रशिला घाट रानीबाग के पास गौला नदी में पांच दोस्तों के साथ नहाने गए थे। इस दौरान नदी में नहाते समय दो युवा नदी के तेज बहाव में बह गए। युवकों की पहचान वेलेजली लाज हल्द्वानी निवासी 16 वर्षीय युवराज जोशी पुत्र स्व. हरीश जोशी व 17 वर्षीय सुधीर उर्फ गोलू पुत्र राजू गौड़ के रूप में हुई है। जिसमें से युवराज का शव बरामद हो गया है। जबकि सुधीर की तालाश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top