Connect with us

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने जारी किए इस भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड…

उत्तराखंड

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने जारी किए इस भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड…

UKPSC Update: युवाओं के लिए बड़ी खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने कनिष्ठ सहायक परीक्षा -2022 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा ( वस्तुनिष्ठ प्रकार ) का आयोजन दिनांक 05 मार्च , 2023 ( रविवार ) को कराई जाएगी। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आयोग द्वारा जारी आदेश में लिखा है कि अभ्यर्थी प्रश्नगत परीक्षा के संबंध में प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं । प्रवेश पत्र अभ्यर्थियों को डाक के माध्यम से प्रेषित नहीं किये जायेगें । प्रश्नगत परीक्षा के संबंध में विस्तृत विज्ञप्ति आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है । भर्ती परीक्षा उत्तराखण्ड के विभिन्न जनपदों में स्थित परीक्षा केन्द्रों पर कराई जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  गिरफ्तार: पत्रकार योगेश डिमरी पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार…

ऐसे करें डाउनलोड

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाएं। कनिष्ठ सहायक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। अपने लॉगइन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें। यूकेपीएससी कनिष्ठ सहायक परीक्षा एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा। अब इसे डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

यह भी पढ़ें 👉  तंज: हरदा ने कसे भाजपा सरकार पर तंज…

परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में यदि अभ्यर्थी को कोई तकनीकी समस्या उत्पन्न होती है तो अभ्यर्थी उक्त समस्या से सम्बन्धित विवरण ( अनुक्रमांक , नाम , पिता का नाम एव जन्मतिथि का उल्लेख करते हुए ) आयोग की हेल्पलाइन [email protected] पर ई – मेल कर सकते हैं।

ये है गाइडलाइन

अभ्यर्थी परीक्षा के दिन किसी भी प्रकार की घड़ी पहन कर परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं करेंगें परीक्षा केन्द्र पर मोबाइल इयरफोन , ब्लूटूथ डिवाइस , कैलकुलेटर अथवा संचार की क्षमता युक्त कोई भी उपकरण अथवा किसी भी प्रकार का इलेक्ट्रॉनिक गैजेट प्रतिबन्धित है । प्रश्नगत परीक्षा में किसी भी अभ्यर्थी द्वारा परीक्षा केन्द्र परिवर्तन के सम्बन्ध में किये गये अनुरोध पर आयोग द्वारा विचार नहीं किया जायेगा । अतः अभ्यर्थियों द्वारा इस संबंध में डाक , ई – मेल एवं अन्य माध्यम से प्राप्त प्रत्यावेदन किसी भी दशा में स्वीकार्य नहीं होगें ।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top