Connect with us

उत्तराखंड पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती का अंतिम रिजल्ट जारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंड पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती का अंतिम रिजल्ट जारी…

UKPSC Update: युवाओं के लिए बड़ी खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती का अंतिम रिजल्ट जारी कर दिया है। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट पर रिजल्ट चेक कर सकते है।

बताया जा रहा है कि आयोग ने पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया। आयोग ने 1520 अभ्यर्थियों को सफल घोषित करते हुए  अभ्यर्थियों की अंतिम कटऑफ, अंतिम उत्तर कुंजी और परीक्षावार अंक अपनी वेबसाइट पर जारी किए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हंगामा: अस्पताल मे भर्ती मरीज की मौत, परिजनों ने हंगामा काटा…

बताया जा रहा है कि इसमें कॉन्स्टेबल पुरुष के लिए 784, कॉन्स्टेबल पीएसी-आईआरबी पुरुष के लिए 291 और फायरमैन पुरुष-महिला के लिए 445 अभ्यर्थियों का अंतिम चयन किया गया है। एक अभ्यर्थी का मामला उच्च न्यायालय में लंबित होने के चलते एक पद का रिजल्ट जारी नहीं हुआ है। हाईकोर्ट के आदेश के क्रम में रिजल्ट जारी होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: लेट लतीफी से ऑफिस आने वाले अधिकरियों, कर्मचारियों पर गिरी गाज, कुछ का तबादला, कुछ का वेतन कटा…

गौरतलब है कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के तहत शारीरिक दक्षता परीक्षा कराई थी, जिसका परिणाम पिछले साल सात अक्तूबर को जारी किया गया था। इसके बाद सफल अभ्यर्थियों के लिए पिछले साल 18 दिसंबर को आयोजन कराया था। 1521 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित हुई परीक्षा के लिए कुल 1,30,429 परीक्षार्थी पंजीकृत थे, जिनमें से 1,19,843 शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top