Connect with us

उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड इस दिन होंगे जारी, पढ़ें जानकारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड इस दिन होंगे जारी, पढ़ें जानकारी…

UKPSC Update: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने कम्बाइंड स्टेट (सिविल) अपर सबॉर्डिनेट सर्विस (मेन) एग्जाम को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि पीसीएस मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड दो नंवबर को जारी होंगे। अभ्यार्थी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  तंज: हरदा ने कसे भाजपा सरकार पर तंज…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड पीसीएस मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड दो नवंबर को जारी होंगे। बताया जा रहा है ये परीक्षा आयोग द्वारा देहरादून, हरिद्वार और हल्द्वानी में 12 से 15 नवंबर के बीच कराई जाएगी। इसके लिए किसी भी उम्मीदवार को अलग से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। ये परीक्षा कहां और कब होगी। इसकी डिटेल आयोग की वेबसाइट पर मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  Big news: लेट लतीफी से ऑफिस आने वाले अधिकरियों, कर्मचारियों पर गिरी गाज, कुछ का तबादला, कुछ का वेतन कटा…

बताया जा रहा है कि नवंबर से आयोग की वेबसाइट पर एडमिट कार्ड उपलब्ध हो जाएंगे। अगर परीक्षा का प्रवेशपत्र डाउनलोड करने में कोई परेशानी होगी तो आयोग की ई-मेल आईडी पर अपना अनुक्रमांक, नाम, पिता का नाम, जन्मतिथि लिखते हुए मेल भेज सकते हैं। वहीं अगर कोई उम्मीदवार श्रुतलेखक चाहेगा तो तीन नवंबर तक सचिव, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग को डाक या अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन भेजना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: यमुनोत्री हाइवे पर हादसा, दरक गई चट्टान, मर गया इंसान…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top