Connect with us

उत्तराखंडः कार्य में लापरवाही बरते जाने पर मुंशी सस्पेंड, DGP ने दिए ये निर्देश…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः कार्य में लापरवाही बरते जाने पर मुंशी सस्पेंड, DGP ने दिए ये निर्देश…

उत्तराखंड में कानून व्यवस्था को लेकर डीजीपी एक्शन में है। इसी कड़ी में उन्होंने आज  नैनीताल के हल्द्वानी काठगोदाम सर्किट हाउस में DGP अशोक कुमार ने कुमाऊं मंडल के पुलिस के आला अधिकारियों के साथ अपराध पर समीक्षा बैठक ली। इस दौरान डीजीपी ने सीओ लालकुआं के मुंशी द्वारा कार्य में लापरवाही बरते जाने पर मुंशी को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों को कई सख्त निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डीजीपी अशोक कुमार ने वांछित और इनामी अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को एक माह और बढ़ा दिया है। गैंगस्टर और एनडीपीएस के अपराधियों की संपत्ति जब्त करने के आदेश दिये।  उन्होंने कहा कि सीओ अपने हाथ से क्राइम रजिस्टर लिखेंगे। इसके अलावा गैंगस्टर और एनडीपीएस के अपराधियों की संपत्ति जप्त करने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही उन्होंने अपराध नियंत्रण और लंबित विवेचना पर अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  नौकरी: धामी सरकार मे आई हजारों पदों पर नौकरी…

वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी लंबित मामलों को वर्कआउट किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि स्मैक की तस्करी पर भी पुलिस ने काफी हद तक अंकुश लगा दिया है। कहा कि अपराधी सलाखों के पीछे हैं, वांछित अपराधियों की धरपकड़ भी तेजी से की जा रही है, इसके लिए उन्होंने सभी जिलों के कप्तानों को निर्देश दिए हैं साथ ही उन्होंने बताया की प्रदेश को भय मुक्त बनाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top