Connect with us

रणजी ट्राफी टूर्नामेंट में उत्तराखंड ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह…

उत्तराखंड

रणजी ट्राफी टूर्नामेंट में उत्तराखंड ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह…

Ranji Trophy 2023: रणजी ट्राफी टूर्नामेंट में उत्तराखंड की टीम ने कमाल कर दिया है। प्रदेश की सीनियर पुरुष टीम ने लगातार दूसरी बार क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। बताया जा रहा है कि उत्तराखंड ने पहली पारी में मिली बढ़त के अंकों से क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की है।अब उत्तराखंड को क्वार्टर फाइनल में जीत के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड ने रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में खेले सात मैचों में तीन जीत व चार ड्रा के बाद 29 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरा स्थान प्राप्त करते हुए रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। बताया जा रहा है कि हरियाणा के चौधरी बंसीलाल क्रिकेट स्टेडियम में उत्तराखंड और हरियाणा के बीच रणजी ट्राॅफी का मुकाबला खेला गया। ये मुकाबला ड्राॅ रहा।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग: भागीरथी मे बहा महिला और बच्चा, टीम रवाना…

बताया जा रहा है कि कल खेले गए मुकाबले के बाद बंगाल 32 अंक के साथ तालिका में शीर्ष पर काबिज है। जबकि, हरियाणा के खिलाफ मुकाबला ड्रॉ होने के बाद उत्तराखंड की टीम को तीन अंक मिले। ऐसे में उत्तराखंड की टीम दूसरे स्थान पर है। उत्तराखंड की टीम के 29 अंक है। अब आगामी 31 जनवरी यानी मंगलवार को सुबह 9.30 बजे से क्वार्टर फाइनल का पहला मुकाबला होगा। जिसमें उत्तराखंड और कर्नाटक की टीम के बीच मुकाबला होगा।

यह भी पढ़ें 👉  यात्रा 2024: BKTC के मुख्य कार्याधिकारी ने किया यात्रा व्यवस्था का निरीक्षण…

गौरतलब है कि हरियाणा ने पहले खेलते हुए पहली पारी में 71.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 233 रन बनाए। एसपी कुमार ने 86 व कपिल हुड्डा ने 42 रन बनाए। उत्तराखंड के लिए अवनीश सुधा ने छह व स्वप्निल ने दो विकेट झटके। पहली पारी में उत्तराखंड ने अवनीश सुधा 62 व कुणाल चंदेला 42 के दम पर 75.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 269 रन बनाए।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: भारी बरसात का अलर्ट, पैदा हो सकते हैं बाढ़ जैसे हालात...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top