Connect with us

उत्तराखंडः भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष की मौत, जांच जारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष की मौत, जांच जारी…

उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष सिमरन गाबा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह घर की बालकनी से गिर गई थी, जिस कारण उनकी मौत हो गई। वहीं मामले में पुलिस जांच में जुट गई है। मामले को लेकर कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: केदारनाथ यात्रा रूट पर फिर भू स्खलन एक यात्री की मौत…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ऋषिकेश के गंगानगर गली नंबर आठ निवासी सिमरन गाबा (40 वर्ष) पत्नी मुकेश गाबा की गुरुवार की रात अपने घर की बालकनी से गिर गई। जिससे उनकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्वजन उन्हें राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे। झहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेत्री की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में कोई शिकायत पत्र किसी भी पक्ष की ओर से नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…

बताया जा रहा है कि सिमरान गाबा महिला मोर्चा की मंडल उपाध्यक्ष थी, बीते दिनों कि किसी विवाद के चलते संगठन की ओर से उन्हें पद मुक्त कर दिया गया था। वहीं उनके पति मुकेश गाबा की ओर से तीन माह पूर्व फेसबुक पर लाइव आकर अपने पारिवारिक संबंधों को लेकर काफी कुछ कहा था। जिसके बाद मुकेश गाबा ने कीटनाशक का सेवन कर लिया था, उसे एम्स में भर्ती कराया गया था। इसके बाद मुकेश गाबा ने फिर फेसबुक में लाइव भाजपा के मंत्री और पदाधिकारियों का नाम लेकर कई आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: प्रसव के दौरान महिला की मौत, अस्पताल मे हुई तोड़फोड़…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top