Connect with us

उत्तराखंडः गुलदार ने किया घात लगाकर सेना के जवान पर हमला, क्षेत्र में दहशत…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः गुलदार ने किया घात लगाकर सेना के जवान पर हमला, क्षेत्र में दहशत…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में गुलदार का आतंक थम नहीं रहा है। कोटद्वार में गुलदार की दहशत फैली हुई है। आज सुबह यहां घात लगाकर बैठे गुलदार ने गढ़वाल राइफल्स के एक सैनिक पर हमला कर दिया। जिसके शोर सुन पहुंचे ग्रामीणों ने घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि घायल जवान का मिलिट्री अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  घपला: पेयजल लाइन मे आई घपले की शिकायत,जांच शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कोटद्वार के लैंसडौन में मंगलवार सुबह राह चलते एक जवान पर गुलदार ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि जवान पीटी के लिए जा रहे थे। इस बीच कालेश्वर मंदिर के निकट गुलदार ने नायब सुबेदार पर पीछे से हमला करके घायल कर दिया। जवान ने शोर मचाकर किसी तरह जान बचाई। जवान को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में सैनिक के शरीर पर कई जगह पंजे लगने से जख्म हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  काम की ख़बर: अगर आप टैक्सपेयर हैं तो यह ख़बर आपके लिए ही है...

घायल जवान का नाम गढ़वाल राइफल्स में तैनात नायब सूबेदार सुरेश कुमार बताया जा रहा है। गौरतलब है कि बताया जा रहा है कि बीते एक पखवाड़े में लैंसडौन क्षेत्र में गुलदार के हमले की यह तीसरी घटना है। जिससे दहशत बनी हुई है। लोग घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं। वन कर्मियों द्वारा अब गुलदार की पकड़ के लिए क्षेत्र में गश्त लगाई जा रही है। इससे पहले भी गुलदार के हमले की दो घटनाएं हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, 11 जिलों में चेतावनी, स्कूलों में छुट्टी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top