Connect with us

उत्तराखंडः अलग-अलग जगह खाई में गिरे वाहन, हादसों में पांच लोगों की मौत…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः अलग-अलग जगह खाई में गिरे वाहन, हादसों में पांच लोगों की मौत…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला जारी है। मंगलवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। बताया जा रहा है कि बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर खांकरा और सिरोबगड़ के बीच एक कार खाई में गिर गई है। हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि चालक बेहोश हो गया है। वहीं पिथौरागढ़ जनपद में दो हादसे हुए है। खाई में वाहन गिरने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत की खबर है ।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर खांकरा और सिरोबगड़ के बीच हुआ है। यहां एक कार खाई में गिरने से 2 महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि चालक बेहोश हो गया है। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेसक्यू कर शवों को बाहर निकाला है। जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि मृतक की महिला की पहचान मीनाक्षी उम्र 45 साल और कमला देवी उम्र 60 साल के रूप में हुई है। कमला सेवानिवृत प्रधानाचार्य थी। वहीं चालक की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  तोहफा: उत्तराखंड के पीआरडी जवानों के लिए खुशखबरी,क्या? पढ़ें…

दूसरा हादसा पिथौरागढ़ के तहसील तेजम थाना नाचने अंतर्गत मसूरी कांडा होकरा मोटर मार्ग पर हुआ है। यहां सुबह 8:30 बजे सुबह एक अल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार में दो लोग सवार थे जिनकी मौत हो गई है। मृतकों की शिनाख्त खुशाल सिंह 45 वर्ष और यमुना 35 वर्ष बागेश्वर जिले  कपकोट तहसील सिरी गांव निवासी के रूप में हुई है। दोनों तीन दिन से लापता बताए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  हिमालय के संरक्षण को गठित होगी विशेष कमेटीः सीएम…

वहीं पिथौरागढ़ जिले में ही पांच घंटे के दूसरा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां दिल्ली बैंड के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। बीती देर रात्रि दिल्ली बैंड नामक जगह पर एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। उक्त सूचना मिलते ही  पुलिस और SDRF टीम ने तत्काल मौके पर पहुंच चालक का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान  मनोज कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हादसा उसी जगह हुआ है जहां हाल ही में 10 लोगों की मौत हुई थी। पीएमजीएसवाई ने इस बदहाल सड़क को चौपहिया वाहनों के लिए प्रतिबंधित किया है। इसके बावजूद लोग यहां से वाहन ले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top