Connect with us

उत्तराखंडः डॉली सिंह ने फ्रांस में चल रहे कान्स फेस्टिवल में किया डेब्यू

उत्तराखंड

उत्तराखंडः डॉली सिंह ने फ्रांस में चल रहे कान्स फेस्टिवल में किया डेब्यू

कुछ पाने की चाह हो और हौसलों में उड़ान हो तो मंजिल मिल ही जाती है। इस कथन को पूरा कर दिखाया है उत्तराखंड की डॉली सिंह ने। बता दें कि नैनीताल निवासी बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर डॉली सिंह ने फ्रांस में चल रहे कान्स फेस्टिवल में डेब्यू किया है। डॉली के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। बताया जा रहा है कि कभी स्कूल पार्टी में पहनने के लिए उनके पास ड्रेस नहीं थी। आज उनकी ड्रेस की दुनिया तारीफ कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: यंहा कंडक्टर ही डिपो पहुंचकर बताने लगे अपने आप को चेकिंग टीम, हुई कार्रवाई…

मिली जानकारी के अनुसार डॉली सिंह नैनीताल की रहने वाली हैं। उनका जन्म सामान्य परिवार में हुआ और माता-पिता घर चलाने के लिए नैनीताल में कभी मोमबत्ती भी बनाते थे। डॉली को अच्छा फैशन सेंस है और इस वजह से उन्हें पहचान भी मिल गई। 29 साल की उम्र में उन्होंने फिल्म जगत में अपनी पहचान स्थापित कर ली है। उनके पिता का नाम राजकुमार और मां का नाम राजबाला है ,जो नैनीताल में ही रहते हैं। उन्होंने भाग बेनी भाग, एपीवी ऐंथोलोजी, मॉर्डन लव और कई वेब स्टोरीज में काम लिया है। वैसे डोली को 1.6 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। लेकिन स्कूल के दिनों में वह ड्रेस के कारण ही पार्टी में शामिल नहीं हो सकी थी।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

बता दें कि डॉली सिंह ने फ्रांस में चल रहे 76वें अंतरराष्ट्रीय कान फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर अपने फैशन का जलवा बिखेरा। डॉली सफेद कलर की ड्रेस में थी जोकि डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा बनाई गई थी। डॉली ने फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम की जीनत अमान की पोशाक से प्रेरित ड्रेस पहनी। इसमें कोनिकल ब्लाउज के साथ आइवरी सारोंग-स्कर्ट शामिल थी। डॉल जैसी पोशाक में डॉली ने अपने लुक से जबरदस्त तारीफ बटोरी और उपस्थित लोगों ने देर तक स्टैंडिंग ओवेशन से उन्हें सराहा। उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की और बॉलीवुड के कई सितारों ने डॉली के अंदाज़ की तारीफ भी की है।

यह भी पढ़ें 👉  निरीक्षण: समाज कल्याण विभाग के दफ्तर अचानक पहुंचे जिलाधिकारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top