Connect with us

उत्तराखंडः डीन प्रो. प्रशांत शर्मा KBC में आएंगे नजर, हॉट सीट पर बिग बी के सवालों के यूं दिए जवाब…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः डीन प्रो. प्रशांत शर्मा KBC में आएंगे नजर, हॉट सीट पर बिग बी के सवालों के यूं दिए जवाब…

KBC Season 14th: देश के लोकप्रिय टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन में उत्तराखंड के प्रोफेसर नजर आने वाले है। ये प्रोफेसर कोई ओर नहीं बल्कि आम्रपाली संस्थान हल्द्वानी में होटल मैनेजमेंट के डीन प्रो. प्रशांत शर्मा है। प्रो. शर्मा केबीसी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। वह इस दौरान सिर्फ केबीसी (KBC) में बिग बी के सवालों का जवाब देते दिखाई देंगे, बल्कि महानायक का इंटरव्यू भी लेते नजर आएंगे। जिसकी चर्चा हर ओर हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मूल रूप से आगरा के रहने वाले 44 वर्षीय प्रशांत शर्मा 17 वर्षों से आम्रपाली संस्थान हल्द्वानी में रहते हैं। केबीसी में मौका मिलने का उनका सपना पूरा हो गया है। उनकेकेबीसी शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसका प्रोमों जारी किया गया है। प्रोमों में प्रशांत शर्मा बिग बी का इंटरव्यू लेने के लिए नाचते हुए आते हैं। और पूछते हैं, एक होटल की नौकरी है सर। एक गेस्ट होटल का सामान लेकर जा रहा है। तब आप क्या करेंगे? मजाकिया अंदाज में बिग बी का जवाब आता है, चम्मच, कांटा, तकिया-वकिया सब जा रहा होगा। उसको बोलेंगे, आपस में बांट लेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बंद: इन जिलों मे आज भी बरसात, यंहा के स्कूल आज भी बंद…

वहीं बताया जा रहा है कि प्रो. शर्मा सोमवार को ट्रेलर और बुधवार व गुरुवार के शो में हॉट सीट पर नजर आएंगे। सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक पेज पर जारी प्रोमो में अमिताभ 50 लाख रुपये का प्रश्न पूछते हैं, लेकिन जवाब में प्रशांत हंसमुख अंदाज में कहते हैं, गाय हमारी माता है, लेकिन यह क्वेश्चन हमको नहीं आता है। प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों बटोर रहा है। चैनल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- हाॅटसीट पर आए प्रशांत शर्मा ने पलट दी बाजी, उनके सामने जवाब देने की अमिताभ बच्चन की आई बारी…।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई: सीएम धामी राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को नियुक्ति पत्र देकर दी शुभकामनाएं…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top