Connect with us

उत्तराखंडः मुख्य प्रशासनिक अधिकारियों के बंपर तबादले, देखें किसे मिली कौन-सी जिम्मेदारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः मुख्य प्रशासनिक अधिकारियों के बंपर तबादले, देखें किसे मिली कौन-सी जिम्मेदारी…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के शिक्षा विभाग की ओर से बड़ी खबर आ रही है। विभाग में अनुरोध पर मुख्य प्रशासनिक अधिकारियों के बंपर तबादले किए गए हैं। जिसके आदेश जारी किए गए है। बताया जा रहा है कि इस आदेश में अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर पदभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बेसिक शिक्षा निदेशक वंदना की ओर से तबादला आदेश जारी किया गया है। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी दिनेश प्रसाद डंगवाल का तबादला गरुड बागेश्वर से खिर्सू पौड़ी, विजयपाल सिंह रावत का पौड़ी से देहरादून, मुकुल काला का ओखलकांडा नैनीताल से नरेंद्रनगर टिहरी, कुंदन लाल टम्टा का चौखुटिया अल्मोड़ा से पौड़ी तबादला किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…

वहीं, बेतालघाट से कला भट्ट का भीमताल नैनीताल, हरिद्वार से सतेंद्र सिंह रौतेला का रिखणीखाल पौड़ी गढ़वाल, नैनीडांडा पौड़ी से सुनीता रतूड़ी का चकराता देहरादून, रामनगर से खुशाल सिंह पांगती का लालकुआं नैनीताल, हरिद्वार के रुड़की से हनुमंत सिंह पंवार का चंबा टिहरी, सल्ट अल्मोड़ा से राकेश चंद्र पोखरियाल का रिखणीखाल और विण पिथौरागढ़ से राजीव लोचन पाटनी का टनकपुर चंपावत तबादला किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  निर्देश: विभागीय अधिकारियों को दिये नए प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश…

वहीं बताया जा रहा है कि डायट ऊधमसिंह नगर से निशीकांत जोशी का डायट नैनीताल, बीईओ कार्यालय पाटी चंपावत से संजय कुमार टम्टा का रामनगर नैनीताल, नंदानगर चमोली से अलका रानी का नारसन हरिद्वार व चंपावत से मंगल सिंह का सितारगंज ऊधमसिंह नगर तबादला किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आर्डर: हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से निकाय चुनाव सम्बंधित यह पेश करने को कहा...

वहीं शिक्षा विभाग में पांच प्रधान सहायकों के तबादलों में पिथौरागढ़ से कुलदीप कुमार धवल का हरिद्वार के रुड़की, टिहरी से उमेश कुमार का हरिद्वार, गौचर से सतेंद्र सिंह नेगी का देहरादून, ऊधमसिंह नगर से भूपेंद्र सिंह का भीमताल नैनीताल, पौड़ी से मंजू भट्ट का कर्णप्रयाग चमोली, पौड़ी से राकेश जखमोला का जयहरीखाल पौड़ी, चमोली से विनय नेगी का बागेश्वर तबादला किया गया है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top