Connect with us

हिमाचल विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड भाजपा भी भर रही हुंकार, सीएम धामी ने किया जनसंपर्क…

उत्तराखंड

हिमाचल विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड भाजपा भी भर रही हुंकार, सीएम धामी ने किया जनसंपर्क…

Uttarakhand News: हिमाचल विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड भाजपा भी हुंकार भर रही है। जहां पार्टी द्वारा चुनाव प्रसार किया जा रहा है। वहीं सीएम धामी भी जन संपर्क कर चुनाव प्रचार में ताकत झोंक रहे है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज हिमाचल हौरे पर रहे। यहां शिमला के मॉलरोड पर भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार किया। और आम जन से भाजपा को वोट डालने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मूसलाधार बरसात ने मचाई तबाही, जगह जगह नुकसान…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को शिमला पहुंचे। यहां वे माल रोड पर निकाले गए जन संपर्क अभियान में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि सीएम ने जनसंपर्क करते हुए सी.टी.ओ चौक, मॉलरोड, शेरे पंजाब, लोअर बाजार, राम बाजार होते हुए राम मंदिर तक जनसंपर्क एवं डोर टू डोर कैंपेन किया।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…

बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने जनता को सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों, चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया एवं शिमला से पार्टी प्रत्याशी संजय सूद के पक्ष में वोट कर हिमांचल में भारी बहुमत वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का आह्वान किया।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुल्लू में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि राहुल व प्रियंका गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जब देश संकट में होता है तो दोनों भाई-बहन को जनता की याद नहीं आती, तब दोनों को अपनी नानी याद आती है, इटली याद आती है। कांग्रेस के नेता सिर्फ अपने परिवार तक सीमित हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top