Connect with us

उत्तराखंडः पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, मास्टरमाइंड मूसा और उसका साथी गिरफ्तार…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः पेपर लीक मामले में बड़ा अपडेट, मास्टरमाइंड मूसा और उसका साथी गिरफ्तार…

उत्तराखंड में इन दिनों में विवादित भर्तियां सुर्खियों में है। पेपर लीक मामले में एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है। एसटीएफ को मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। STF ने मामले के मास्टरमाइंड सैयद सादिक मूसा और योगेश्वर राव को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को लखनऊ के विभूतिखंड से गिरफ्तारी की गई है। दोनों आरोपियों की दो राज्यों की एसटीएफ तलाश कर रही थी। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। अब तक 41 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  घटना: सड़क दुर्घटना मे दो भाईओ की मौत, परिवार मे कोहराम…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार एसटीएफ को सूचना प्राप्त हुई थी कि दो लाख का इनामी सादिक मूसा और एक लाख का इनामी योगेश्वर राव लखनऊ के आसपास किसी स्थान पर आ सकते है। इसी सूचना के आधार पर उत्तराखंड एसटीएफ की एक विशेष टीम को लखनऊ रवाना किया गया था। इसी दौरान दोनों आरोपियों को यूपी एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। कागजी कार्रवाई के बाद यूपी एसटीएफ ने दोनों आरोपियों को उत्तराखंड एसटीएफ के हवाले कर दिया है। अब दोनों आरोपियों को लेकर पर उत्तराखंड एसटीएफ की टीम देहरादून आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम: उत्तराखंड मे मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं, 24 घंटे मे फ़िर होगी बरसात…

बताया जा रहा है कि पूछताछ में आरोपितों से अहम सुराग हाथ लग सकते हैं।पेपर लीक करने में दोनों की अहम भूमिका है, ऐसे में पूछताछ के बाद कुछ और नाम सामने आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश के कुछ नकल माफिया का हाथ है। ऐसे में यह नाम मूसा से पूछताछ के बाद ही सामने आ सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: डीएम भी हुए ओवर रेटिंग के शिकार, आम आदमी बनकर पहुंचे शराब की दुकान मे…

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top