Connect with us

लाठीचार्ज के विरोध में उत्तराखंड बंद का आह्वाहन, देहरादून में यहां धारा 144 लागू…

उत्तराखंड

लाठीचार्ज के विरोध में उत्तराखंड बंद का आह्वाहन, देहरादून में यहां धारा 144 लागू…

देहरादून में आज पुलिस लाठीचार्ज के विरोध में उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने प्रदेश बंद का आह्वान किया है। तो वहीं डीएम ने कल के प्रदर्शन के बाद परेड ग्राउंड की 300 मीटर की परिधि में धारा 144 लगा दी गई है। जो भी इसका उल्लंघन करेगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेरोजगार संघ ने बुधवार रात और गुरुवार दिन में प्रदर्शनकारी युवाओं पर किए गए लाठीचार्ज के विरोध में आज प्रदेश बंद बुलाया है। बेरोजगार संघ के प्रदर्शन को देखते हुए देहरादून डीएम ने परेड ग्राउंड के 300 मीटर की परिधि में धारा 144 लगा दी है।

बताया जा रहा है कि धारा 144 शुक्रवार शाम तक या जब तक धरना प्रदर्शन चलेगा तब तक जारी । ऐसे में इस इलाके में पांच या उससे अधिक लोगों के जमा होने पर रोक लगी रहेगी। इस रोक का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  रोमांच: कल से गंगा में होगा फ़िर से शुरू, जारी हुआ फरमान…

गौरतलब है कि गुरुवार को बुधवार को देर रात युवाओं के साथ हुई बर्बरता में भारी मात्रा में युवा सड़क पर आ गए। विरोध प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने भर्ती परीक्षाओं की धांधली की सीबीआई जांच और पुलिस बर्बरता के विरोध में सड़के जाम कर दी। जिसपर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसमें कई युवा घायल हुए हैं।जिसके विरोध में आज उत्तराखंड बंद बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  निरीक्षण: समाज कल्याण विभाग के दफ्तर अचानक पहुंचे जिलाधिकारी…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top