Connect with us

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को लिखा ये पत्र, पढ़ें…

उत्तराखंड

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को लिखा ये पत्र, पढ़ें…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस के बाद शासन एक्शन मोड में है। मामले में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखा। उन्‍होंने सीएम को भेजे पत्र में राज्‍य में राजस्व पुलिस की व्यवस्था को तत्काल प्रभाव से समाप्त करने और राजस्व पुलिस के बजाय सामान्य पुलिस बल के थाने-चौकियां बनाने का अनुरोध किया है। इस पत्र को उन्होंने ट्वीट भी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  आयोजन: उत्तराखंड पत्रकार यूनियन का जिला सम्मेलन व देवभूमि रत्न सम्मान का हुआ आयोजन…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने पत्र में लिखा है कि मैं आपका ध्यान हमारे प्रदेश में आज भी कतिपय क्षेत्रों में राजस्व पुलिस व्यवस्था जारी रहने की ओर आकृष्ट करना चाहती हूँ। आज के आधुनिक युग में जहाँ सामान्य पुलिस विभ में पूरे देश में एक दूसरे राज्य में पीड़ित जीरो एफआईआर दर्ज कराकर अपनी शिकायत पंजीकृत करा सकता है। वहीं ऋषिकेश शहर से मात्र 15 किमी की दूरी पर राजस्व पुलिस जिसके पास पुलिस के आधुनिक हथियार तथा जाँच हेतु किसी भी प्रकार का प्रशिक्षण प्राप्त नहीं है , वे जांच कर रहे है । यह जानकर अत्यन्त ही पीड़ा होती है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेशवासियों को अपने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री ने दी अनेक सौगात…

उन्होंने कहा कि गंगा भोगपुर में यदि सामान्य पुलिस बल कार्य कर रहा होता तो निश्चित रूप से कु  अंकिता आज हमारे गध्य होती और आम जनता में सरकारी कार्यप्रणाली के प्रति इतना रोष व्याप्त नहीं होता । मैं आपकी आभारी होऊंगी कि प्रदेश में जहाँ कहीं भी राजस्व पुलिस की व्यवस्था चली आ रहीं है , को तत्काल समाप्त कर सामान्य पुलिस बल के थाने / चौकी स्थापित करने हेतु अवलिम्ब आदेश जारी करने की कृपा करें।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: पुलिस ने किये ताबड़तोड़ 6 लाख 80 हजार के चालान, पढ़ें क्यों…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top