Connect with us

उत्तराखंडः स्कूल से घर लौट रहे मासूम को बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत…

उत्तराखंड

उत्तराखंडः स्कूल से घर लौट रहे मासूम को बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। तेज रफ्तार ने आज एक सात साल के मासूम का जीवन लील लिया है। बताया जा रहा है कि नैनीताल जिले के रामनगर में आज स्कूल से घर लौट रहे मासूम को बस ने रौंद दिया। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं गुस्साएं ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करवाया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: भारत की सीमा पर ड्रग सप्लायर गिरफ्तार, SSB की कार्रवाई…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा गुरुवार दोपहर को रामनगर कोवताली क्षेत्र के सुंदरखाल क्षेत्र में नेशनल हाईवे 309 पर  हुआ है।  बताया जा रहा है कि यहां एक मासूम गुरुवार दोपहर को वो बस में सवार होकर घर की ओर आ रहा था। इसी बीच जैसे ही वो बस के उतरकर अपने घर की तरफ जाने लगा तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसे कुचल दिया। आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर: अभी बरसात से नहीं मिलेगी निजात, अलर्ट जारी…

मृतक की पहचान सुंदर खाल निवासी गणेश सिंह का सात वर्षीय पुत्र पीयूष के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बच्चा ग्राम ढिकुली स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 2 का छात्र है।बच्चे के मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम किया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों व परिजनों को किसी तरह समझाकर शांत कराया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला और यातायात सुचारू हो पाया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  मुलाक़ात: राज्य सभा सांसद भट्ट ने जाना पत्रकार योगेश डिमरी का हाल-चाल…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top