Connect with us

उत्तराखंड में अपने पैतृक आवास पहुंची उर्वशी रौतेला, यहां की पूजा…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में अपने पैतृक आवास पहुंची उर्वशी रौतेला, यहां की पूजा…

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने राज्य उत्‍तराखंड में पहुंची हैं। वह यहां अपने पैतृक गांव  में अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिए आई । उर्वशी को देख उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान उन्होंने प्रशंसकों को निराश नहीं किया, उनके साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई। तो वहीं हल्दी सेरेमनी में उनका अंदाज सबको पसंद आया।

यह भी पढ़ें 👉  बधाई: सीएम धामी राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थान के छात्रों को नियुक्ति पत्र देकर दी शुभकामनाएं…

मिली जानकारी के अनुसार उर्वशी गांव में अपने बुआ के लड़के के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची है। उत्तराखंड पहुंचने पर सबसे पहले उर्वशी ने सिद्धबली मंदिर के दर्शन करने गई। । सिद्धबली बाबा के दरबार में उर्वशी ने पूजा-अर्चना करने के बाद भंडारे में प्रसाद भी ग्रहण किया। इसके बाद वह अपने पैतृक आवास जयहरीखाल प्रखंड के सकमुंडा गांव पहुंचीं है। जहां वह भाई की हल्दी हाथ रस्म में अलग अंदाज में नजर आई। उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun: ट्रैफिक का जायजा लेने ग्राउंड जीरो पर उतरे DM, SSP…

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सिंह साहब द ग्रेट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। आज वह वालीबुड में कई फिल्म करके अपनी विशिष्ट पहचान बना चुकी है। इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त हैं। बड़े बजट वाली राम पोथिनेनी की फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में वह उसकी पत्नी की भूमिका में हैं। इसमें वह एक साधारण महिला के रोल में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें 👉  पितृ पक्ष: पितरो की आत्म शांति के लिए पितृ पक्ष शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top