Connect with us

BJP के महा जनसंपर्क अभियान से जुड़ा अपडेट, इस दिन तक रैलियां स्थागित…

उत्तराखंड

BJP के महा जनसंपर्क अभियान से जुड़ा अपडेट, इस दिन तक रैलियां स्थागित…

उत्तराखंड बीजेपी से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। पार्टी ने महा जनसंपर्क अभियान के  तहत होने वाली रैलियों को लेकर बड़ा फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि पार्टी ने 27 जून से 30 जून के बीच प्रदेश की चार लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली विशाल रैलियों को स्थगित कर दिया है। ये फैसला खराब मौसम के चलते लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  सफ़ेद चादर: यंहा मानसून की विदाई पर सीजन की हुई पहली बर्फबारी…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मौसम विभाग के द्वारा आगामी 30 जून तक का बारिश का रेड अलर्ट घोषित किया गया है जिसको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के चल रहे महा जनसंपर्क अभियान को स्थागित करने का फैसला लिया है। जिसके तहत अब 27 जून से 30 जून के बीच प्रदेश की चार लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली विशाल रैलियों को स्थगित किया गया है। लेकिन हरिद्वार लोकसभा में होने वाली रैली 28 जून को रुड़की में अभी प्रस्तावित है अन्य जगह पर होने वाली रैलियों को मौसम सामान्य होने पर निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  तंज: हरदा ने कसे भाजपा सरकार पर तंज…

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कार्यकाल को 9 साल पूरे हो गए हैं। केंद्र सरकार के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर भाजपा संगठन देशभर में महा जनसंपर्क अभियान चला रही है। इसी कड़ी में उत्तराखंड में भी महा जनसंपर्क अभियान के तहत तमाम सम्मेलन आयोजित हो रहे है। यह अभियान अंतिम चरण में पहुंच गया है। लेकिन खराब मौसम के चलते इसे फिरहाल स्थगित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैकिंग ट्रैक्शन सेंटर होम स्टे अनुदान योजना से मिल रहा युवाओं को लाभ…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top