Connect with us

वाइब्रेंट विलेज माणा का केंद्रिय मंत्री ने दौरा किया स्थागित, जानें वजह…

उत्तराखंड

वाइब्रेंट विलेज माणा का केंद्रिय मंत्री ने दौरा किया स्थागित, जानें वजह…

उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। केंद्रीय वाणिज्य, उद्योग, उपभोक्ता मंत्री पीयूष गोयल का उत्तराखंड दौरा स्थागित हो गया है। वह आज वाइब्रेंट विलेज माणा का दौरा करने आने वाले थे। बताया जा रहा है कि उनका दौरा बालासोर रेल हादसे के चलते स्थागित किया गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज वाइब्रेंट विलेज माणा आ रहे थे। उनका सीमांत जिले चमोली के माणा गांव में जाने का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने माणा के लोगों से विकास के मुद्दे पर संवाद करना था। जिसके बाद उनका बदरीनाथ व केदारनाथ धाम जाने का भी कार्यक्रम था। लेकिन उन्होंने अपना उत्तराखंड दौरा स्थगित कर दिया। बाद में उनका नया कार्यक्रम जारी होगा। बताया जा रहा है कि उड़ीसा के बालासोर में भीषण रेल हादसे के चलते उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द किया है।

यह भी पढ़ें 👉  धर्म: श्राद्ध पक्ष शुरू होते ही बदरीनाथ स्थित ब्रह्म कपाल में पितृ श्राद्ध हेतु पहुंचे श्रद्धालु…

गौरतलब है कि ओडिशा के बालासोर में 2 जून की शाम करीब साढ़े सात बजे 3 ट्रेनें हादसे का शिकार हो गई।दुर्घटना में 288 लोगों की मृत्यु और 1000 से अधिक लोग घायल हुए हैं। बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल पर मरम्मत का काम चल रहा है। रेल मंत्रालय के मुताबिक, 1000 से अधिक कर्मी काम में लगे हैं। शीघ्र बहाली के लिए 7 से अधिक पोकलेन मशीन, 2 दुर्घटना राहत ट्रेन, 3-4 रेलवे और रोड क्रेन तैनात हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मांग: कार्मिको को नियमित करने की मांग, CS को भेजा गया ज्ञापन…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top