Connect with us

अनियंत्रित होकर खाई में गिरा वाहन, तीन लोग गंभीर घायल…

उत्तराखंड

अनियंत्रित होकर खाई में गिरा वाहन, तीन लोग गंभीर घायल…

Accident: उत्तराखडं में जहां चारधाम यात्रा जारी है। वहीं मौसम खराब बना हुआ है। सड़क हादसों की खबरें थम नहीं रही है। बड़े हादसे की खबर टिहरी से आ रही है। बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे-58 के समीप  एक बोलेरो वाहन गहरी खाई में जा गिरी। वाहन में एक बच्चे सहित छः तीर्थयात्री सवार थे। जिसमें तीन लोग गंभीर घायल बताए जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्मिक: संविदा कर्मियों को नियमित करने की मुख्य सचिव से मांग...

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा कीर्तिनगर रामपुर पुलिया के समीप हुआ है। यहां एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। सभी यात्री चारधाम की यात्रा के लिए आ रहे थे। बताया जा रहा है कि वाहन में 6 लोग सवार थे, जिनमें तीन बिल्कुल ठीक हैं। जबकि तीन गंभीर घायल हो गए है।  सभी यात्री गुजरात निवासी बताए जा रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रचार: जम्मू मे धामी ने कहा, आतंकवाद करने की अब किसी मे हिम्मत नहीं…

वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला है। बताया जा रहा है कि हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।।  जिन्हें 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल हुए तीनों लोगों में एक बच्चा, एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। घायलों की पहचान कयूर प्रजापति (26) पुत्र नवीन भाई प्रजापति, रुचि प्रजापति (24) पत्नी कयूर प्रजापति उ, मानव सुनील चावडा(02) पुत्र सुनील चावडा के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: देहरादून ISBT मे हुआ था सामूहिक बलात्कार, आया अपडेट…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top