Connect with us

UKPSC ने पीसीएस-जे सहित इस भर्ती का जारी किया रिजल्ट…

उत्तराखंड

UKPSC ने पीसीएस-जे सहित इस भर्ती का जारी किया रिजल्ट…

UKPSC RESULT: उत्तराखंड मे भर्ती परीक्षाओं को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने कई भर्ती परीक्षाओं का रिजल्ट जारी किया है। बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा जहां एक ओर पीसीएस-जे की मुख्य परीक्षा व कंप्यूटर परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया वहीं सहायक भू-वैज्ञानिक और खान अधिकारी के पदों पर भर्ती का रिज्ल्ट भी जारी हो गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से उत्तराखंड न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिविजन) 2021 की मुख्य एवं कंप्यूटर परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। आयोग की ओर से पीसीएस-जे के 13 पदों के लिए 15 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है। चुने गए 15 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में शामिल होने का मौका दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: देहरादून ISBT मे हुआ था सामूहिक बलात्कार, आया अपडेट…

गौरतलब है कि राज्य लोक सेवा आयोग ने दो अगस्त से पांच अगस्त के बीच पीसीएस-जे मुख्य परीक्षा और कंप्यूटर परीक्षा आयोजित की थी। इब इसका रिजल्ट जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि इंटरव्यू की सूचना अलग से प्रसारित की जाएगी। इंटरव्यू के दौरान अभ्यर्थियों के सभी दस्तावेज का वेरिफिकेशन भी किया जाएगा। अगर वेरिफिकेशन के दौरान डॉक्यूमेंट में कमी रही तो तत्काल उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  परिणाम: लैब टेक्नीशियन पदों का परीक्षा परिणाम घोषित, देखें…

ऐसे करें चेक

वहीं दूसरी ओर आयोग ने सहायक भू-वैज्ञानिक और खान अधिकारी के पदों पर भर्ती की स्क्रीनिंग परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। सहायक भू-वैज्ञानिक के लिए 18 और खान अधिकारी के लिए 15 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। इन सभी का इंटरव्यू दिसंबर में होग। इस संबंध में आयोग की वेबसाइट psc.uk.gov पर विस्तृत जानकारी अपलोड कर दी गई है। अभ्यार्थी अपना रिजल्ट चेक कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: केदारनाथ धाम ट्रस्ट का जल्द बदलेगा नाम, प्रक्रिया हो गई शुरू…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top