Connect with us

UKPSC ने जारी किया इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक…

उत्तराखंड

UKPSC ने जारी किया इस भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक…

UKPSC Update: उत्तराखंड में युवाओं के लिए बड़ी खबर है। आयोग से भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि आयोग ने। अनुवादक द्विभाषीय ( अंग्रेजी एवं हिन्दी) महाधिवक्ता कार्यालय परीक्षा- 2022 का रिजल्ट जारी कर दिया है। अभ्यार्थी UKPSC की ऑफिशियल वेबसाइट psc.uk.gov.in पर विजिट कर रिजल्ट चेक कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  हरेला: विभिन्न माध्यमो से उत्तराखंड की धरा पर रोप गए लाखों पौधे, यंहा शहीदों के नाम…

बताया जा रहा है कि  अनुवादक द्विभाषीय ( अग्रेजी एवं हिन्दी ) महाधिवक्ता कार्यालय परीक्षा- 2022 के अन्तर्गत दिनांक 02 दिसम्बर 2022 को आयोजित लिखित ( वस्तुनिष्ठ ) परीक्षा के आधार पर आयोग द्वारा औपबन्धिक रूप से कम्प्यूटर संचालन तथा अंग्रेजी एव हिन्दी की टंकण की अहंकारी परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है । अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा परिणाम आयोग की वेबसाईट www.psc.uk.gov.in पर प्रसारित किया गया है ।

यह भी पढ़ें 👉  अलर्ट: मानसून की विदाई से पहले मूसलाधार बरसात का अलर्ट…

इस परीक्षा परिणाम के क्रम में कम्प्यूटर संचालन तथा अंग्रेजी एव हिन्दी टंकण की अहंकारी परीक्षा एवं अभ्यर्थियों के अभिलेखों के परीक्षण के सम्बन्ध में विस्तृत दिशा – निर्देश आयोग की वेबसाइट पर पृथक से प्रसारित किये जायेंगे । यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों के प्राप्तांक अन्तिम चयन परिणाम के पश्चात आयोग की वेबसाइट पर प्रसारित किये जायेंगे । उक्त के क्रम में सूचना के अधिकार अधिनियम के अन्तर्गत प्राप्तांक से सम्बन्धित अनुरोध पत्रों के क्रम में अन्तिम चयन परिणाम से पूर्व कोई सूचना प्रदान नहीं की जायेगी ।

यह भी पढ़ें 👉  सम्मान: अपने कार्यो के लिए इस सम्मान से नवाजा जायेगा पुलिसकर्मियों को...
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top