Connect with us

कमजोर पैरवी और जांच में लापरवाही को लेकर यूकेडी ने फूंका सरकार का पुतला…

उत्तराखंड

कमजोर पैरवी और जांच में लापरवाही को लेकर यूकेडी ने फूंका सरकार का पुतला…

Dehradun. उत्तराखंड क्रांति दल महिला मोर्चा ने आज उत्तराखंड सरकार का पुतला फूंका और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को लेकर जमकर नारेबाजी की।

देहरादून के द्रोण चौक में यूकेडी के पुतला दहन कार्यक्रम में आंदोलनकारियों ने हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में आरोपितों के खिलाफ कमजोर पैरवी तथा जांच एजेंसियों और पुलिस की लापरवाही के खिलाफ जमकर आग उगली। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय युवा मोर्चा प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल भी इस पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल थे।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन…

शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से किरन नेगी के हत्यारे बरी हो गए, जबकि उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड में एसआईटी से सभी उत्तराखंड वासियों और अंकिता के परिजनों का भरोसा खत्म हो चुका है। सबूतों को एक-एक करके नष्ट किया जा रहा है और इस केस को किरन नेगी के केस से भी काफी कमजोर बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  गिरफ्तार: पत्रकार योगेश डिमरी पर हमले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार…

उत्तराखंड क्रांति दल महिला मोर्चा की अध्यक्षा सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि किरन नेगी के हत्यारों की जांच करने के बजाए एसआईटी आरोपितों के खिलाफ आवाज उठाने वालों की ही जांच में जुट गई है, यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है।

यह भी पढ़ें 👉  आरोप: रुड़की विधायक बत्रा पर उनकी ही बहन के गहन आरोप, क्या मिलेगा इंसाफ…

पुतला दहन में संरक्षक त्रिवेंद्र पंवार, युवा मोर्चा की प्रभारी सुलोचना ईष्टवाल, केंद्रीय संगठन सचिव मीनाक्षी घिल्डियाल, मधु सेमवाल, शकुंतला रावत, रेखा मियां,  मीना थपलियाल, मीना नेगी, मंजू रावत, सविता श्रीवास्तव, अनिल डोभाल, देवेंद्र रावत, संजीव शर्मा, राजेंद्र गुसाई, किरण रावत,मोहन असवाल, अनुपम खत्री, अरविंद रमोला, अनिल डोभाल,टीकम राठौड़, लताफत हुसैन आदि शामिल थे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top