Connect with us

देहरादून कैंट बोर्ड के दो कर्मचारी सीबीआई रिमांड पर, रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए थे गिरप्तार…

उत्तराखंड

देहरादून कैंट बोर्ड के दो कर्मचारी सीबीआई रिमांड पर, रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए थे गिरप्तार…

Uttarakhand News: उत्तराखंड से बड़ी खबर आ रही है। देहरादून कैंट बोर्ड के दो कर्मचारियों को सीबीआई ने 3 दिन की रिमांड पर लिया है। दोनों कर्मचारियों को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब मामले में कई बड़े राज खुलने की उम्मीद जताई जा रही है। मामले में कैंट बोर्ड के अधिकारियों और अन्य लोगों के बारे में पूछताछ कर आगे की जानकारी जुटाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  पितृ पक्ष: पितरो की आत्म शांति के लिए पितृ पक्ष शुरू…

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दो दिन पहले देहरादून के गढ़ी कैंट बोर्ड में तैनात कार्यालय अधीक्षक शैलेंद्र शर्मा और क्लर्क रमन अग्रवाल को 25 हजार की रिश्वत लेते सीबीआई ने रंगे हाथों पकड़ा था। आरोपी कर्मचारियों ने एक शिकायतकर्ता के जमीन मकान का दाखिल खारिज कराने के एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड की थी। जिसपर ये कार्रवाई की गई थी। मामले में आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  Influenza A के राष्ट्रीय प्रभावों को लेकर रिपोर्ट तैयार, अब तक इतने लोगों की मौत…

बताया जा रहा है कि सीबीआई ने आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद सीबीआई ने कोर्ट के समक्ष इस बात की दलील दी थी कि आरोपी कर्मचारियों के साथ इस भ्रष्टाचार के खेल में कुछ अधिकारियों सहित अन्य लोगों की साठगांठ की आशंका है। इसके मद्देनजर उनसे विस्तृत पूछताछ की आवश्यकता बतायी गई। ऐसे में सीबीआई के इस तर्क को मानते हुए अदालत ने दोनों आरोपियों को 3 दिन की CBI रिमांड पर भेजने के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking: IAS के ताबड़तोड़ तबादले, देखें…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top