Connect with us

दर्दनाकः घर के बाहर मिली टॉफी खाकर एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत,मचा कोहराम…

उत्तराखंड

दर्दनाकः घर के बाहर मिली टॉफी खाकर एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत,मचा कोहराम…

लखनऊः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आज सुबह जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। इस घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता देने के भी निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के सिसई टोला में बुधवार की सुबह टॉफी खाने से 4 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है। एक साथ चार बच्चों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक बच्चों की पहचान मंजना 6 वर्ष, स्वीटी 3 वर्ष, समर 2 वर्ष पुत्र रसगुल व रसगुल की बहन खुशबू के 5 वर्षीय बेटे आयुष के रूप में हुई। इस घटना की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। मृतक बच्चों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  रोजगार: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें अप्लाई...

कुशीनगर जिले के कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला में बुधवार की सुबह चार बच्चों की जहरीली टाफी खाने से मृत्यु हो गई। मृतक बच्चों की पहचान पहचान मंजना 6 वर्ष, स्वीटी 3 वर्ष,समर 2 वर्ष पुत्र रसगुल व मायके आई रसगुल की बहन खुशबू के 5 वर्षीय बेटे आयुष के रूप में हुई। इस भयावह घटना के संबंध में पीड़ित के पिता ने बताया कि सुबह छह बजे बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर आए। उनको दरवाजे पर टॉफी और सिक्के बिखरे मिले। बच्चे सिक्के व टॉफी बटोर लिए। टॉफी को खाते ही बच्चे अचेत हो गए। अस्पताल पहुंचते पहुंचते उनकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  चर्चा: डीएम सविन ने आशाओ से उनकी समस्या को जाना, किया संवाद…
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखंड

उत्तराखंड

ट्रेंडिंग खबरें

To Top